UP पुलिस के साथ मुठभेड़ में फिल्मी स्टाइल में कार लूटने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

बाइक सवार बदमाश फिल्मी स्टाइल में दिन दहाड़े जाइलो कार लेकर फरार हो गए. बदमाशों ने पहले जाइलो कार के सामने अपनी बाइक पलटाई फिर कार सवार से पहले लड़ाई झगड़ा और मारपीट की. इसके बाद कार लेकर फरार हो गए. कार की लूट का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही खुलासा का दिया है. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान कार लूट करने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

UP पुलिस के साथ मुठभेड़ में फिल्मी स्टाइल में कार लूटने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में फिल्मी स्टाइल पर हुई कार की लूट का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही खुलासा का दिया है. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान कार लूट करने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से दो अवैध तमंचे व कारतूस, दो मोटरसाइकिल और लूटी गई कार बरामद किया है. पुलिस ने चारों बदमाशों के खिलाफ लिखा पढ़ी कर उन्हें जेल भेज दिया है.

बता दे यूपी के कौशांबी में बाइक सवार बदमाश फिल्मी स्टाइल में दिन दहाड़े जाइलो कार लेकर फरार हो गए. बदमाशों ने पहले जाइलो कार के सामने अपनी बाइक पलटाई फिर कार सवार से पहले लड़ाई झगड़ा और मारपीट की. इसके बाद कार लेकर फरार हो गए. वारदात नजदीक के ही एक पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. दिनदहाड़े लूट की वारदात से हड़कंप मच गया है. लूट की खबर मिलते ही जानकारी होते ही मौके पर इलाकाई पुलिस पहुंच गई. स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला, जिसके बाद पुलिस लुटेरों की धरपकड़ में जुट गई.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोखराज थाना क्षेत्र के बिसरा पेट्रोल पम्प के पास ब्रस्पतिवार को दो बाइक सवाल लोगो ने फिल्मी स्टाइल में कार लूट की घटना को अंजाम दिया था. जहां रामपुर सुहेला गांव के रहने वाले रामबाबू के साले प्रदीप को रोक कर बाइक सवार बदमाशों ने जायलो कार को लूट कर फरार हो गए थे. सीसीटीवी में कैद घटना में बदमाशो ने पहले प्रदीप की कार UP 73E 8376 के आगे बाइक को गिरा दिया, और उसको मारने पीटने लगे. मारने पीटने के बाद उन्होंने कार की चाभी खींच ली और कार लेकर फरार हो गए थे. कार की लूट की घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद सूचना पर पहुंची कोखराज पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि आरोपी लूटी गई जाइलो कार के साथ दुर्गा भाभी सेतु शहजादपुर में मौजूद है. 

इस पर पुलिस ने फोर्स के साथ पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया. पुलिस को अपनी ओर आता देख आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. इस पर पुलिस ने बचाव करते हुए 4 बदमाश मंझनपुर थाना के कादीपुर के रहने वाले उत्तम तिवारी और शिव शंकर तिवारी व छोगारिया का पूरा के रहने वाले कपिल पांडे और दीपराज मिश्रा को गिरफ्तार किया. यह सभी लूटी गई जाइलो कार को मध्य प्रदेश में बेचने की फिराक में थे.