60 साल की मामी का दिल आया 42 साल के भांजे पर, मामी ने चली ऐसी चाल कि... फिर ये हुआ

शाहजहांपुर में 60 साल की मामी का दिल 42 साल के भांजे पर आ गया. इसके बाद मामी ने ऐसी चाल चली कि भांजे का सपना टूट गया. मामी उससे शादी का दबाव बना रही है. जब शादी से इंकार कर दिया तो 16 दिसंबर की शाम 7 बजे मामी अपने दो बेटों, बहुओं के साथ घर में घुस आईं और तोड़फोड़ की गई.

60 साल की मामी का दिल आया 42 साल के भांजे पर, मामी ने चली ऐसी चाल कि... फिर ये हुआ

अजब इश्क की गजब की कहानी - कहते है इश्क की उम्र नहीं होती. कभी भी किसी से हो जाता है. ऐसा ही मामला उत्‍तर प्रदेश के शाहजहांपुर में देखने को मिला है. बता दे उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 60 साल की मामी का दिल 42 साल के भांजे पर आ गया. इसके बाद मामी ने ऐसी चाल चली कि भांजे का सपना टूट गया. आरोप है कि मामी ने फर्जी निकाहनामा तैयार कर भांजे की ससुराल वालों के मोबाइल पर भेज दिया. इसके चलते भांजे की शादी टूट गई. भांजे की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मामी समेत पांच लोगों के खिलाफ शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहजहांपुर शहर के सदर बाजार क्षेत्र की रहने वाली 60 वर्षीय महिला का दिल अपने 42 साल के भांजे से इश्क हो गया. वह उससे शादी करने पर अड़ गई और दोनों की शादी का निकाहनामा तैयार करा लिया. जब भांजे की शादी हुई तो मामी ने फर्जी निकाहानामा तैयार कर भांजे की ससुराल भेज दिया, जिससे के चलते उसकी शादी टूट गई. इस बात पर विवाद होने पर मामी सहित सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, जहां पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
थाना सदर बाजार क्षेत्र के मोहल्ला अंटा के रहने वाले आसिफ ने शिकायत कर कहा है कि 2 मार्च 2022 को उसके मामा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी. आसिफ ने कहा कि वह कपड़े की दुकान चलाता है. उसकी मामी की नजर उसकी संपत्ति पर है. मामी उससे शादी का दबाव बना रही है. जब शादी से इंकार कर दिया तो 16 दिसंबर की शाम 7 बजे मामी अपने दो बेटों, बहुओं के साथ घर में घुस आईं और तोड़फोड़ की गई.


दरअसल युवक का आरोप है कि मामी ने उसकी होने वाली ससुराल में फर्जी निकाहनामा भेज दिया. इसके चलते उसका रिश्ता टूट गया. महिला के बच्चे भी उसी का साथ दे रहे हैं. महिला ने अपने परिजनों के साथ मिलकर घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की. युवक ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि उसके मामा का इंतकाल दो मार्च 2022 को संदिग्ध हालात में हो गया था.
मामा के बच्चे भी जवान हैं. युवक की कपड़े की दुकानें है. उसकी संपत्ति पर मामी की नीयत खराब हो गई. युवक के मुताबिक, मामी उस पर शादी करने के लिए दबाव बनाने लगी. युवक ने रिश्ते की दुहाई देकर इनकार कर दिया. इसके बाद महिला ने हद पार कर दी. युवक के घर पर हमला कर दिया. युवक का आरोप है कि 16 दिसंबर को शांत सात बजे उसके आवास पर मामी, अपने दो पुत्रों, बहुओं आदि के साथ घुस आई और तोड़फोड़ और मारपीट की.
पीड़ित पक्ष के वकील उपमा भटनागर ने बताया क‍ि पीड़ित युवक ने मामी की हरकतों से परेशान होकर उसने पुलिस को तहरीर केस दर्ज कराया है. युवक ने बताया कि उसकी 28 दिसंबर को बारात जानी थी, लेकिन उससे पांच दिन पहले होने वाली ससुराल के पते पर मामी ने फर्जी निकाहनामा भेज दिया. इसके चलते उसकी शादी टूट गई. तहरीर आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
शिकायत में कहा गया है कि 28 दिसंबर को आसिफ की शादी होनी थी, लेकिन उससे 5 दिन पहले लड़की के घरवालों को मामी ने फर्जी निकाहनामा भेज दिया. इसके चलते उसकी शादी टूट गई. आसिफ की वकील उपमा भटनागर का कहना है कि यह मामला ब्लैकमेलिंग का है, जिसको प्रॉपर्टी में अप्रोच किया गया है. आसिफ की शादी 1 साल से तय थी. घर में कई फंक्शन हो चुके थे. जब शादी की डेट आ गई, तब आसिफ की मामी ने लड़की वालों को फर्जी निकाहनामा वॉट्सएप पर भेज दिया.
आसिफ की वकील ने कहा कि निकाहनामा पर न तो आसिफ के सिग्नेचर थे, न ही गवाह के सिग्नेचर थे. वहीं, सीओ सिटी अखंड प्रताप का कहना है कि 60 साल की महिला ने अपने भांजे का निकाहनामा लोगों को भेज दिया, जहां भांजे की शादी तय थी. इससे भांजे की शादी टूट गई.