आप सांसद राघव चड्ढा ने पीएम को बताया ‘चौथी पास राजा’: आज आम आदमी पार्टी का प्रधानमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन

राघव चड्ढढा ने कहा कि चौथी पास राजा ने देश के टैक्स दाताओं का पैसा अपने ऐशो आराम में उड़ाया है.आम आदमी पार्टी शुक्रवार (कल) को विशाल विरोध प्रदर्शन कर चौथी पास राजा के ऐशो आराम पर खर्च हुई जनता की गाढ़ी कमाई का हिसाब मांगेगी.

आप सांसद राघव चड्ढा ने पीएम को बताया  ‘चौथी पास राजा’: आज आम आदमी पार्टी का प्रधानमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन

मुख्यमंत्री आवास के सौंदर्यीकरण पर चल रही सियासत थमती नजर नहीं आ रही है। भाजपा ने इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। अब आम आदमी पार्टी भी प्रधानमंत्री के खिलाफ सड़क पर उतरने को तैयार है। शुक्रवार को भाजपा मुख्यालय पर प्रदर्शन कर आम आदमी पार्टी प्रधानमंत्री के खर्चों का हिसाब मांगेगी।

राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने बृहस्पतिवार को मीडिया से कहा कि देश के लोगों के टैक्स का पैसा ‘चौथी पास राजा’ पर उड़ाया जा रहा है। 1,300 करोड़ रुपये की लागत से नया महल बन रहा है तो निवास के एक छोटे से हिस्से का सौंदर्यीकरण करने में 90 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। 8,400 करोड़ रुपये का विमान भी खरीदा गया है। राजा ने अपने दोस्त को बिजली, कोयला, सी-पोर्ट व एयरपोर्ट सब दे दिया। 

नतीजा यह है कि देश की जनता महंगाई से त्राहिमाम कर रही है। राजा जब कर्नाटक में आईआईटी का शुभारंभ करने पहुंचे तो एक घंटे के कार्यक्रम के लिए 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए। योग कार्यक्रम के लिए कर्नाटक गए तब 56 करोड़ रुपये खर्च किए गए।

बता दे कि राघव चड्ढढा ने कहा कि चौथी पास राजा ने देश के टैक्स दाताओं का पैसा अपने ऐशो आराम में उड़ाया है.आम आदमी पार्टी शुक्रवार (कल) को विशाल विरोध प्रदर्शन कर चौथी पास राजा के ऐशो आराम पर खर्च हुई जनता की गाढ़ी कमाई का हिसाब मांगेगी. 

सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि देश के चौथी पास राजा के लिए बनाए जा रहे महल पर जितना पैसा खर्च किया जा रहा है, उतना तो शाहजहां ने भी ताजमहल बनाने पर नहीं खर्च किया होगा. अनुमान है कि चौथी पास राजा के लिए बन रहे महल पर देश की जनता की गाढ़ी कमाई के करीब 1300 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं. चौथी पास राजा जब दुनिया भर में भ्रमण करते हैं, तब 8400 करोड़ रुपए के आलीशान जहाज में सफर करते हैं.

इस 8400 करोड़ रुपए का जहाज देश की जनता के पैसे से खरीदा गया है. चौथी पास राजा के विदेशी दौरों पर देश के करदाताओं का करीब 1500 करोड़ रुपए खर्च किया गया. चौथी पास राजा के घर के एक छोटे से हिस्से के सौंदर्यीकरण पर 90 करोड़ रुपए खर्च किए गए. 

राघव चड्ढा ने कहा कि देश के चौथी पास राजा जब कर्नाटक में आईआईटी का उद्घाटन करने पहुंचे तो एक घंटे के उद्घाटन कार्यक्रम के लिए 10 करोड़ रुपए खर्च किए गए. इसी तरह, जब वे एक दिन के योग कार्यक्रम के लिए कर्नाटक गए तब 56 करोड़ रुपए कार्यक्रम के आयोजन और उनके ऐशो आराम पर खर्च किया गया. चौथी पास राजा की यह ऐश और मौज की जिंदगी है.

राजा को देश के एक छोटे से सूबे के मुख्यमंत्री से बहुत डर लगता है। वजह यह है कि इस छोटे से सूबे के मुख्यमंत्री बहुत पढ़े-लिखे हैं। शुक्रवार को दिल्ली की जनता सड़क पर उतरकर कमाई की एक -एक पाई का हिसाब मांगेगी।