AUS vs IND Test: प्रधानमंत्री मोदी ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री के साथ अहमदाबाद टेस्ट देखेंगे

पीएम नरेंद्र मोदी 9 मार्च को गुजरात दौरे पर आएंगे और भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बैठकर देखेंगे. इस दौरान उनके साथ ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंटनी अल्बनीज भी होंगे. राज्य भर के बीजेपी कार्यकर्ता भी टेस्ट मैच देखने पहुंचेंगे.जानकारी के मुताबिक करीब 500 कार्यकर्ता क्रिकेट मैच का लुत्फ उठाएंगे.

AUS vs IND Test: प्रधानमंत्री मोदी ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री के साथ अहमदाबाद टेस्ट देखेंगे

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा. 9-13 मार्च के बीच दोनों टीमें नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ेंगी. इंदौर टेस्ट में टीम इंडिया को करारी शिकस्त मिली है. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 9 विकेट से मात दी है. टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को महज 76 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे आसानी से कंगारू टीम ने हासिल कर लिया. 
भारत अभी भी सीरीज में 2-1 से आगे है. अगर भारत तीसरा टेस्ट मैच जीत जाता है या मैच ड्रॉ भी हो जाता है तो भी सीरीज जीत उसी के हिस्से में आएगी. इस बीच चौथे टेस्ट को लेकर बड़ा अपडेट आया है. पीएम नरेंद्र मोदी 9 मार्च को गुजरात दौरे पर आएंगे और भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बैठकर देखेंगे. इस दौरान उनके साथ ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंटनी अल्बनीज भी होंगे.
राज्य भर के बीजेपी कार्यकर्ता भी टेस्ट मैच देखने पहुंचेंगे.जानकारी के मुताबिक करीब 500 कार्यकर्ता क्रिकेट मैच का लुत्फ उठाएंगे.
तीसरे टेस्ट की बात करें तो टीम इंडिया ने इंदौर में बेहद शर्मनाक प्रदर्शन किया. टीम इंडिया के बल्लेबाज न तो पहली पारी और ना ही दूसरी पारी में कोई कमाल दिखा सके. सिर्फ चेतेश्वर पुजारा ही 59 रन की पारी खेल पाए. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक झटका जरूर लगा लेकिन जीत उनकी झोली में आ गिरी. 
बल्लेबाज ट्रेविस हेड और लाबुसेन ने 78 रन की नाबाद अर्धशतकीय साझेदारी निभाई. वहीं, मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी गेंदबाज नाथन लियोन को मिली. इससे पहले दूसरे दिन 60.3 ओवर में भारत 163 रन पर आलआउट हो गया था, जिससे कंगारूओं को 76 रनों का जीत के लिए लक्ष्य मिला था. गेंदबाज नाथन लियोन ने दोनों पारी में 11 विकेट झटके.
तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की सलामी जोड़ी उस्मान ख्वाजा और ट्रेविस हेड ने पारी की शुरुआत की. हालांकि, ख्वाजा अश्विन की गेंद की चपेट में आकर शून्य पर आउट हो गए. फिर मार्नस लाबुसेन क्रिज पर आए और हेड के साथ पारी को आगे बढ़ाया. दोनों बल्लेबाजों ने शानदार तरीके से बल्लेबाजी करते हुए 78 रन की साझेदारी निभाई और टीम को 9 विकेट से भारत के खिलाफ जीत दिलाई.