आमिर खान ने चुपके से चली एक चाल, लाल सिंह चड्ढा को हिट कराने के लिए, रिलीज होते ही खुल गया राज

क्या आपको पता है इस फिल्म को हिट कराने के लिए आमिर खान ने ऐसी चाल चली जिसका खुलासा उसी दिन हुआ जिस दिन ये फिल्म रिलीज हुई. खास बात है कि इस बात की भनक फैंस को कानों कान तक नहीं लगी.

आमिर खान ने चुपके से चली एक चाल, लाल सिंह चड्ढा को हिट कराने के लिए, रिलीज होते ही खुल गया राज

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' विवादों के बीच फंसी तो एक्टर ने फिल्म को हिट कराने के लिए एक ऐसा नायाब तरीका ट्राई किया जिसके बारे में किसी को भी पता नहीं चला. 

 विवादों के बीच में फंसी आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है.

हालांकि अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये फैंस दर्शकों की कसौटी पर कितनी खरी उतरती है. सोशल मीडिया रिव्यू की बात करें तो इस फिल्म को मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं. कुछ फिल्म की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ को ये फिल्म पसंद नहीं आई. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म को हिट कराने के लिए आमिर खान ने ऐसी चाल चली जिसका खुलासा उसी दिन हुआ जिस दिन ये फिल्म रिलीज हुई. खास बात है कि इस बात की भनक फैंस को कानों कान तक नहीं लगी. 

आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है. लेकिन इस बार जब उनकी ये तरीका अपनी लकी शर्ट को कई बार पहनना है. आमिर खान की इस लकी शर्ट का कलर पिंक है जिसे वो तीन बार अलग-अलग मौके पर पहने हुए दिखे. 

आमिर खान ने ये पिंक कलर की हॉफ स्लीव शर्ट 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहनी. इससे पहले फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर और उससे पहले अपने बर्थडे सेलिब्रेशन में. खास बात है कि आमिर इस शर्ट को सेम तरीके से तीनों बार पहने दिखे. इस पिंक शर्ट के अंदर एक्टर व्वाइट कलर की टी-शर्ट पहने नजर आए.