सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के काफिले के साथ हादसा, चार गाड़ियां आपस में टकराईं, कई घायल

हरदोई में छह गाड़ियां एक-दूसरे से भिड़ गईं.  हरदोई में अखिलेश के काफिले की एक गाड़ी के रुकने का मामला सामने आया।  ब्रेक लगाए जाने के कारण गाड़ी के रुकने का मामला सामने आया है. इसके बाद पीछे से आ रही गाड़ियां एक-दूसरे से टकराती चली गईं। इसके बाद अफरातफरी का माहौल बन गया। बताया जाता है कि अखिलेश यादव हरदोई के हरपालपुर क्षेत्र के बैठापुर गांव में एक मांगलिक समारोह में भाग लेने आ रहे थे।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के काफिले के साथ हादसा, चार गाड़ियां आपस में टकराईं, कई घायल

उत्तर प्रदेश के हरदोई में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव  की कारों के काफिले का एक्सीडेंट हो गया है। इसमें चार से ज्यादा गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं, साथ ही कई लोगों के घायल होने की जानकारी है। जानकारी के मुताबिक, अखिलेश यादव यहां हरपालपुर के बैठापुर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इस बीच मल्लावा बिलग्राम रोड के खेमीपुर गांव के पास हादसा हुआ।
बताया जा रहा है हरदोई में छह गाड़ियां एक-दूसरे से भिड़ गईं.  हरदोई में अखिलेश के काफिले की एक गाड़ी के रुकने का मामला सामने आया।  ब्रेक लगाए जाने के कारण गाड़ी के रुकने का मामला सामने आया है. इसके बाद पीछे से आ रही गाड़ियां एक-दूसरे से टकराती चली गईं। इसके बाद अफरातफरी का माहौल बन गया।
बताया जाता है कि अखिलेश यादव हरदोई के हरपालपुर क्षेत्र के बैठापुर गांव में एक मांगलिक समारोह में भाग लेने आ रहे थे। जैसे ही उनके वाहन फरहत नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचे तीव्र मोड़ के कारण एक गाड़ी ने ब्रेक लगाया। इससे काफिले में चल रही आधा दर्जन गाड़ियां एक दूसरे से टकरा गई।


वाहनों के टकराने से आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। एएसपी पूर्वी अनिल कुमार यादव ने बताया कि अखिलेश यादव के काफिले के पीछे चल रहीं उनके समर्थकों की गाड़ियां आपस में टकराई हैं।
बताया जाता है कि पूर्व मुख्यमंत्री दोपहर करीब दो बजे मल्लावां में कायर्कताओं से मिलने के बाद हरपालपुर क्षेत्र के गांव बैठापुर की ओर रवाना हुए। माधौगंज ब्लाक में फरहतनगर क्रासिंग मोड़ के पास काफिले में चल रहे तेज रफ्तार वाहन मोड़ के पास अचानक पीछे से एक-दूसरे में टकरा गए। इससे इन वाहनों का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।
इनमें सवार संडीला कसबे के मोहल्ला टंकी के पास निवासी खिलद के सिर में चोटें आईं। इससे वह लहूलुहान हो गए। उन्हें माधौगंज सीएचसी में भर्ती कराया गया। माधौगंज निवासी नसीम, बिलग्राम के बेरुआ निजाम गांव निवासी मुनेंद्र यादव समेत आधा दजर्न सपा कारयर्कताओं को भी चोटें आई मुनेंद्र को प्राथिमक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।