रामगोपाल यादव की योगी से मुलाकात पर अब शिवपाल के बाद अपर्णा यादव ने उठाए सवाल

यादव परिवार की बहू और बीजेपी नेत्री अपर्णा यादव ने भी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव की सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात को लेकर सवाल उठाए हैं. बीजेपी नेत्री ने कहा कि यूपी में योगी सरकार है और यहां न्याय व्यवस्था सभी के लिए बराबर है.

रामगोपाल यादव की योगी से मुलाकात पर अब शिवपाल के बाद अपर्णा यादव ने उठाए सवाल

एक बार फिर से उत्तर प्रदेश की राजनीति में हलचल तेज हो गई है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव की सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात ने सियासी पारा बढ़ा दिया है. बीते दिनों रामगोपाल यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हो रहे उत्पीड़न मामले को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात की. इस मामले को लेकर एक ओर जहां भाजपा ने जमकर निशाना साधा. वहीं, छोटे भाई शिवपाल यादव ने भी न्याय की अधूरी लड़ाई लड़ने का आरोप लगाया. इसी बीच अब यादव परिवार की बहू और बीजेपी नेत्री अपर्णा यादव ने भी इस मुलाकात को लेकर सवाल उठाए हैं. बीजेपी नेत्री ने कहा कि यूपी में योगी सरकार है और यहां न्याय व्यवस्था सभी के लिए बराबर है. 

मुलाकात को लेकर अपर्णा ने कहा कि,

"मुख्यमंत्री जी से कोई भी व्यक्ति से मिलने जा सकता है. वह प्रदेश के मुखिया हैं. कोई भी व्यक्ति अपनी बात रख सकता है. लेकिन अकेले में और गोपनीय तरीके से मिलना यह उनका स्टाइल नहीं है. मुझे लगता है कि यह अपने आप में एक बहुत बड़ा प्रश्न उठाता है." 

शिवपाल यादव द्वारा रामगोपाल यादव के सीएम से मुलाकात पर उठाए गए सवाल को उन्होंने सही ठहराया. अपर्णा ने कहा,

 "चाचा जी ने सही ट्वीट किया है. उस पत्र को पढ़ने के बाद कोई भी आम व्यक्ति यह समझ जाएगा कि यह मुलाकात क्यों हुई है. किसी ने भी क्राइम किया होगा, ये न्याय व्यवस्था के अंतर्गत आता है. तो न्यायिक जांच होगी. अगर वो दंड के भोगी हैं, तो उन्हें दंड मिलेगा." 

बता दे कि सपा ने सोमवार को ट्वीट कर कहा था कि प्रो. रामगोपाल यादव ने प्रदेश भर में पिछड़ों और मुसलमानों पर एकतरफा दर्ज हो रहे फर्जी मुकदमे व उत्पीड़न के संबंध में मुख्यमंत्री से बात की. लेकिन शिवपाल ने प्रो. रामगोपाल का पत्र जारी कर यह साफ कर दिया कि वे केवल सपा के पूर्व विधायक को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने गए थे. 

अपर्णा यादव ने आगे कहा कि पत्र वायरल हो गया और किसने वायरल किया यह भी सबको पता है. उन्होंने कहा कि प्रो. रामगोपाल यादव हमारे परिवार के हैं, लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया इसका जवाब उन्हें देना चाहिए.