आम और केले के बाद जेल में मुख्तार अंसारी ने की ऐसी डिमांड, सुनकर हंसने लगे जज

गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज मुकदमे में बाहुबली मुख्तार अंसारी की एमपी- एमएलए कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी हुई. जिसमें विशेष सत्र न्यायाधीश कमल कांत श्रीवास्तव के सामने मुख्तार अंसारी ने खाने की समस्या को लेकर गुहार लगाई. 

आम और केले के बाद जेल में मुख्तार अंसारी ने की ऐसी डिमांड, सुनकर हंसने लगे जज

उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी वहां के खाने-पीने की व्यवस्था से काफी परेशान है. इसी को लेकर उसने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुनवाई के दौरान कोर्ट में गुहार लगाई है कि उसे जेल में कुरकुरे और बिस्किट खाने हैं. इसलिये इसकी व्यवस्था करवा दीजिये. जिसपर सुनवाई कर रहे जज भी हंस पड़े.

पेशी में मुख्तार अंसारी ने एंबुलेंस और गैंगस्टर मामले में खुद को बेगुनाह बताया और अपने उपर हुए मुकदमे को झूठा बताया. उसने कहा कि उसे गलत तरीके से मुकदमे में फंसाया गया है. 

दरअसल गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज मुकदमे में बाहुबली मुख्तार अंसारी की एमपी- एमएलए कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी हुई. जिसमें विशेष सत्र न्यायाधीश कमल कांत श्रीवास्तव के सामने मुख्तार अंसारी ने खाने की समस्या को लेकर गुहार लगाई. 

मुख्तार ने कहा कि जेल में वह सूखी रोटी खा-खाकर थक चुका है. इसलिये जज साबह जेल में मेरे लिये कुरकुरे-लजीज बिस्कुट के साथ ही खाने पीने का दूसरा सामान और फल की मेरे वकील नसीम हैदर के माध्यम से व्यवस्था करवा दीजिये. 

जिस पर जज साहब भी हंस पड़े. बता दें कि इससे पहले की पेशी में भी मुख्तार अंसारी ने जेल में केले और लखनऊ के लजीज आम की डिमांड की थी, जो उसे कोर्ट के आदेश पर मिला भी है. 

बता दे कि मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि राज्य सरकार जेल में मुख्तार को खाने-पीने के सामान उपलब्ध नहीं करा रही है. वह बुजुर्ग आदमी हैं और बीमार चल रहे हैं. उन्हें फल, बिस्किट और अन्य खाने-पीने की चीजें उपलब्ध करानी चाहिए, जिसके लिए उन्होंने कोर्ट में गुहार लगाई है. कोर्ट ने इस संबंध में जरूरी आदेश दे दिया है.