बॉक्स ऑफिस पर छाए अजय देवगन, मजबूत कंटेंट के दम पर छा गई दृश्यम 2

अजय देवगन स्टारर दृश्यम 2 रिलीज होते ही सिनेमाघरों में धमाल मचाने लगी है। दृश्यम 2 साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनकर उभरी है। दृश्यम की सफलता के बाद फैंस में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर छाए अजय देवगन, मजबूत कंटेंट के दम पर छा गई दृश्यम 2

फ़िल्मी बॉक्स ऑफिस पर हर साल ताबड़तोड़ कमाई करने वाले बॉलीवुड के लिए यह साल बहुत ही सूखा रहा है।  'ब्रह्मास्त्र', 'भूल भूलैया 2' और 'ऊंचाई' जैसी फिल्मों को छोड़ दिया जाए, तो ज्यादातर बिग बजट फिल्में थिएटर पर औसत या उससे भी कम का ही बिजनेस कर पाई थीं।  हाल में ही रिलीज़ हुयी 'दृश्यम 2' की ओपनिंग ने एक नई उम्मीद जगाई है।  

बता दे जिस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार था, वह शुक्रवार को रिलीज हो गई है। अजय देवगन स्टारर दृश्यम 2 रिलीज होते ही सिनेमाघरों में धमाल मचाने लगी है। दृश्यम 2 साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनकर उभरी है। दृश्यम की सफलता के बाद फैंस में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। इसके अलावा सिनेमाघरों में ऊंचाई, यशोदा और कांतारा भी लगी हुई हैं। यशोदा को छोड़ दें तो बाकी दोनों फिल्में भी सिनेमाघरों में ठीक-ठीक कमाई कर रही हैं। 

निशिकांत कामत के निर्देशन में बनी 'दृश्यम' से हम अक्टूबर 2014 की घटनाओं और उसके बाद की घटनाओं को याद किए हुए हैं। वहीं अब अभिषेक पाठक की फिल्म 'दृश्यम 2' में दिख रहा है कि सलगांवकर परिवार सात साल बाद क्या कर रहा है। दर्शकों को भी बीते साल से इंतजार था कि आखिर इस फिल्म में क्या होने वाला है। फिल्म का खुमार दर्शकों पर ऐसा था कि आज तक इस फिल्म का फेमस 2 अक्टूबर का डायलॉग लोगों को याद है। 

'दृश्यम 2' फिल्म की खासियत यही है कि बिना किसी मसाला, मार-धाड़ और आइटम नंबर के बावजूद, बस अपने कॉन्टेंट पर मजबूती से टिकी है।  गुजरते साल में यह फिल्म एक उम्मीद की किरण जगा जाएगी, ऐसा फिल्म समीक्षाको द्वारा माना जा रहा है । 

18 नवंबर 2022 को रिलीज हुई इस फिल्म ने बंपर ओपनिंग ली। इस फिल्म को क्रिटिक्स की भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। रिलीज होते ही पहले दिन फिल्म ने 15.38 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित इस फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन तो और भी शानदार है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार शनिवार को दृश्यम 2 ने 21.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म की कुल कमाई 36.58 करोड़ रुपये हो गई है।