अखिलेश यादव ने उठाया टोंटी चोरी का मुद्दा कहा- समय आने पर सब पर होगी कार्रवाई

अखिलेश यादव ने कहा, "लेकिन आप उसके घर पर कुर्की कर रहे हैं. तो बीजेपी वाले लोग हमें टोंटी-टोटीं नहीं बोलते थे. ये जितने टोंटी-टोंटी बोलते थे उन सबपर समय आने पर कार्रवाई होगी. वो तो सब पेपर हमलोगों के पास तैयार है."

अखिलेश यादव ने उठाया टोंटी चोरी का मुद्दा कहा- समय आने पर सब पर होगी कार्रवाई

मैनपुरी उपचुनाव में जीत दर्ज करने के बाद समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव लगातार बयान दे रहे हैं. वे उपचुनाव में जीत दर्ज करने के बाद मैनपुरी में घूम-घूम कर कार्यकर्ताओं का धन्यवाद कर रहे हैं. इसी बीच भोगांव में दिया गया उनका एक बयान काफी चर्चा में है. उन्होंने ये बयान समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया पर हुई कार्रवाई पर दिया है.

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, "हो सकता है कि भावना उनकी गलत नहीं रही हो. लेकिन अगर कुछ उन्होंने सच कह दिया. बीजेपी वाले परिवारवाद चिल्ला रहे हैं. मुख्यमंत्री के परिवार के नहीं होते तो शायद मुख्यमंत्री यहां नहीं होते. ये उन्हें स्वीकार करना चाहिए. हां, कहीं कोई शब्द चयन में कोई गलती हो गई होगी. सुनने में किसी को कोई गलती हो गई होगी. लेकिन उनकी भावना ऐसी नहीं थी."

अखिलेश यादव ने कहा, "लेकिन आप उसके घर पर कुर्की कर रहे हैं. तो बीजेपी वाले लोग हमें टोंटी-टोटीं नहीं बोलते थे. ये जितने टोंटी-टोंटी बोलते थे उन सबपर समय आने पर कार्रवाई होगी. वो तो सब पेपर हमलोगों के पास तैयार है. मैंने तो सुना है कि बीजेपी वालों ने मैनपुरी में एक मिठाई की दुकान पर लड्डु बनवाने का आर्डर दे रखा था. वो भी पैसा कन्नौज वालों का था. उस मिठाई वाले साथी से पता करवा लीजिए."

"भाजपा जानबूझकर वह मामले उठाती है, जिससे समाज में दूरियां पैदा हो. सपा हमेशा सभी वर्गों साथ लेकर सौहार्द और मेलजोल की राजनीति करती है. निकाय चुनाव में खजाने की कमी पड़ेगी, इसलिए पूरे प्रदेश में व्यापारियों के यहां जीएसटी के छापे मारे जा रहे हैं। क्योंकि व्यापारी भाजपा के खिलाफ वोट करेगा।"

अखिलेश यादव ने कहा कि "मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र की जनता ने मतदान करके डिंपल यादव को ऐतिहासिक जीत दिलाई है. मैं संकल्प लेता हूं कि मैनपुरी में नेताजी के अधूरे कार्यों को पूर्ण कराने का काम करूंगा। मौका मिलने पर लखनऊ में बनाए गए गोमती रिवर फ्रंट की तरह ईसन नदी पुल पर भी रिवर फ्रंड बनाया जाएगा।"