उड़ जाएगी अखिलेश यादव की नींद, बोले मुलायम के समधी, शामिल हुए बीजेपी में

उड़ जाएगी अखिलेश यादव की नींद, बोले मुलायम के समधी, शामिल हुए बीजेपी में

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव से पहले शह और मात खेल जारी है. जहां एक तरफ स्वामी प्रसाद मौर्यजैसे बड़े नेता बीजेपी छोड़ समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर चुके हैं तो वहीं दूसरी तरफ मुलायम सिंह यादव के समधी और फिरोजाबाद की सिरसागंज सीट से विधायक हरिओम यादव  सपा छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

राजधानी स्थित बीजेपी मुख्यालय में बुधवार को उत्तर प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा के साथ ही राज्य इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में हरिओम यादव ने बीजेपी का दामन थामा. इस अवसर पर सहारनपुर जिले की बेहट विधानसभा से कांग्रेस के मौजूदा विधायक नरेश सैनी भी बीजेपी में शामिल हो गए. सहारनपुर के पूर्व सांसद इमरान मसूद के सपा में जाने की घोषणा के बाद से चर्चा थी कि नरेश सैनी उनकी राह पकड़ सकते हैं. हालांकि उन्होंने तब इसे अफवाह बताते हुए कहा था कि वह ना तो सपा में और ना ही बीजेपी में शामिल होंगे.

हरिओम यादव ने कहा कि जो बीजेपी छोड़कर जा रहे हैं वो फुंके हुए कारतूस हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य भी चुनाव हारेंगे. बीजेपी में ओबीसी पिछड़े नेताओं की कमी नहीं है. कई नेता केंद्र में मंत्री हैं.

उन्होंने कहा कि प्रोफेसर रामगोपाल जैसे लोग अहंकारी हैं. उन्होंने नेताजी का तो अपमान किया है और दूसरे नेताओं का भी अपमान कर रहे हैं. बीजेपी ना सिर्फ फिरोजाबाद की सभी पांचों सीटें जीतेगी बल्कि यूपी में भी फिर से सरकार बनाएगी. बीजेपी में शामिल हो चुके हरिओम यादव ने कहा कि शिवपाल यादव का भी अपमान हुआ. वो अच्छे नेता हैं. उनको ही पार्टी से बाहर रखा गया. बाप-बेटे समाजवादी पार्टी को खत्म करने की साजिश रच रहे हैं.