'अखिलेश को लगेगा श्राप' कभी कलावा बांधने में आती थी शर्म, अब घूम रहे हैं मंदिर- मंदिर: बरसे योगी के मंत्री नंदी

मंत्री नंदगोपाल नंदी ने कहा कि अखिलेश यादव अपनी सरकार में सोशल मीडिया पर ही सक्रिय रहते थे। आज सड़क पर उतरे हैं, तो उन्हें अपनी सरकार के समय के जंगलराज और आज के विकास का अंतर साफ दिख रहा होगा।

'अखिलेश को लगेगा श्राप' कभी कलावा बांधने में आती थी शर्म, अब घूम रहे हैं मंदिर- मंदिर: बरसे योगी के मंत्री नंदी

झांसी में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि सीतापुर में अखिलेश यादव को श्राप मिलेगा। जिन्होंने राम भक्तों पर गोली चलाई, आज वो सीतापुर से चुनावी आगाज कर रहे हैं। सपा प्रमुख पर तंज कसते हुए कहा कि जिन्हें कलावा बांधने में शर्म आती थी। अब वह मंदिर- मंदिर घूम रहे हैं। नंदी व्यापारी सम्मेलन से पहले पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

मंत्री नंदगोपाल नंदी ने कहा कि अखिलेश यादव अपनी सरकार में सोशल मीडिया पर ही सक्रिय रहते थे। आज सड़क पर उतरे हैं, तो उन्हें अपनी सरकार के समय के जंगलराज और आज के विकास का अंतर साफ दिख रहा होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में 2017 से 2022 तक उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बना है और अब सर्वोत्तम प्रदेश बनने जा रहा है। 

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए मंत्री ने कहा कि 15 सालों से लोगों ने राहुल और पप्पू नाम रखना बंद कर दिया है। राहुल और पप्पू एक-दूसरे के पर्यायवाची हैं। विपक्षी दलों की भाजपा को लोकसभा चुनाव में 450 सीटों पर घेरने के प्लान पर बोले कि भाजपा का जनता के साथ गठबंधन है और विपक्षी दलों का ठगबंधन है। इस बार भाजपा 455 सीटें जीतेगी।