बीवी छोड़कर भागी तो गुस्साए पति ने शरद पवार को हत्या की धमकी, कहा- मेरी पत्नी छोड़ गई और नहीं की कोई कार्रवाई

शरद पवार के घर एक शख्स ने कॉल कर उन्हें मारने की धमकी दी थी. फोन करने वाला हिंदी में बोल रहा था और कह रहा था कि वह मुंबई आएगा और देसी पिस्तौल से उन्हें गोली मार देगा. इस मामले की थाने में शिकायत दर्ज कराई गई और पुलिस ने तुरंत जांच शुरू कर दी. एहतियात के तौर पर शरद पवार के घर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई.

बीवी छोड़कर भागी तो गुस्साए पति ने शरद पवार को हत्या की धमकी, कहा- मेरी पत्नी छोड़ गई और नहीं की कोई कार्रवाई

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP)के नेता शरद पवार को हाल ही में एक शख्स ने धमकी दी थी. उस शख्स को पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है. न्यूज एजेंसी के मुताबिक धमकी देने वाले शख्स का नाम नारायण सोनी है. वह बिहार का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ इंडियन पीनल कोड (आईपीसी) की धारा 294, 506 (2) के तहत शिकायत दर्ज की थी. पुलिस उसे आज कोर्ट के सामने पेश करेगी.

आपको बता दें शरद पवार के घर एक शख्स ने कॉल कर उन्हें मारने की धमकी दी थी. फोन करने वाला हिंदी में बोल रहा था और कह रहा था कि वह मुंबई आएगा और देसी पिस्तौल से उन्हें गोली मार देगा. इस मामले की थाने में शिकायत दर्ज कराई गई और पुलिस ने तुरंत जांच शुरू कर दी. एहतियात के तौर पर शरद पवार के घर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई. 

पुलिस ने जांच में पाया कि अरोपी मानसिक रोगी है और पिछले कई महीनों से शरद पवार के घर कॉस कर रहा था. आरोपी 10 साल पूणे में रहा, यहां उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया और किसी दूसरे शख्स के साथ शादी कर ली. उसकी शिकायत थी कि शरद पवार ने उसके मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसकी वजह से वह गुस्सा था. अब पेशी के बाद देखना होगा कि कोर्ट क्या फैसला सुनाती है.

आपको बता दें यह पहली बार नहीं है कि शरद पवार को धमकी मिली  हो. इससे पहले भी उन्हें धमकियां मिल चुकी है. महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रदर्शन के दौरान कर्मचारियों ने उन्हें धमकी दी थी और हमला भी किया था. 

नारायण कुमार सोनी ने इसके पहले भी शरद पवार के निवास स्थान सिलवर ओक पर फोन कर इसी प्रकार की धमकी दी थी. मुंबई पुलिस ने उसकी दिमागी हालत को देखते हुए उसकी दिमागी हालत को देखते हुए उस वक्त कोई मामला दर्ज नहीं किया और  उसे समझा-बुझाकर छोड़ दिया था, लेकिन मुंबई पुलिस के समझा कर छोड़ने के बावजूद भी नारायण लगातार शरद पवार के निवास स्थान पर फोन कर इसी प्रकार की धमकियां देता रहा और उन्हें परेशान करता रहा. जिसके बाद आखिरकार मुंबई पुलिस को हरकत में आना ही पड़ा और इस मामले में मुंबई पुलिस के गांवदेवी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया, मामला दर्ज करते ही मुंबई पुलिस ने जांच शुरू की और कॉलर का लोकेशन बिहार गई और उसे गिरफ्तार कर लिया.