माफिया मुख्तार अंसारी का एक और करीबी गिरफ्तार, मांगी थी रंगदारी

मुख्तार अंसारी करीबी रफीकुद समद उर्फ कुददन को पुलिस ने रंगदारी मामले में हिरासत में लिया है. जामकारी के मुताबिक बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र के बाजार में सिम और रिचार्ज की एक दुकान है. दुकान संचालक ने शहर कोतवाली पुलिसको तहरीर दी है.

माफिया मुख्तार अंसारी का एक और करीबी गिरफ्तार, मांगी थी रंगदारी

प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद पूरे प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ पुलिस और प्रशासन ने अभियान छेड़ रखा है. प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद और मऊ के बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबियों पर बाबा का बुलडोजर गरज रहा है. फिलहाल, यूपी की बांदा जेल में मुख्तार अंसारी बंद हैं. इस बीच पुलिस ने माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी व मददगार ठेकेदार अलीगंज निवासी रफीकुस्समद को गिरफ्तार कर लिया है.
मुख्तार अंसारी करीबी रफीकुद समद उर्फ कुददन को पुलिस ने रंगदारी मामले में हिरासत में लिया है. जामकारी के मुताबिक बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र के बाजार में सिम और रिचार्ज की एक दुकान है. दुकान संचालक ने शहर कोतवाली पुलिसको तहरीर दी है. दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि दुकान संचालक ने अवैध रूप से सिम मांगने और 50,000 रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है. 
जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी करीबी रफीकुद समद उर्फ कुददन सिम और रिचार्ज के दुकानदार से रंगदारी और अवैध ढंग से सिम मांगे. जब दुकान संचालक ने मना किया, तब कुददन ने अवैध सिम और रंगदारी न देने पर पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी थी. 
इस मामले में दुकानदार ने बताया कि रफीकुद समद अपने एक और साथी के साथ दुकान पर पहुंचा था. जानकारी के मुताबिक रफीकु समद मुख्तार अंसारी कि मददगार है. खास बात ये है कि पुलिस ने विगत दिनों पहले ही समद के घर पर बुलडोजर चलावाया था. दरअसल, ये पूरा मामला बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र का हैं. फिलहाल, मुख्तार अंसारी करीबी रफीकुद समद उर्फ कुददन की गिरफ्तारी पर पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साधी है. इस मामले में कोई कुछ बताने को तैयार नहीं है.