Arijit Singh Live Concert 16 लाख टिकट की कीमत- बेडरूम में आकर गाएंगे क्या, सोशल मीडिया में उड़ा मज़ाक

जल्द ही अरिजीत सिंह का लाइव कॉन्सर्ट पूणे में होने जा रहा है जिसे लेकर वो काफी चर्चा में हैं. चर्चा में होने का एक कारण इस लाइव कॉन्सर्ट की टिकट की कीमत भी है जो 16 लाख बताई जा रही है. स्टैंडिंग एरिया की कीमत 999 रुपये से शुरू होती है जबकि प्रीमियम लाउंज के लिए यह 16 लाख रुपये तक जाती है.

Arijit Singh Live Concert 16 लाख टिकट की कीमत- बेडरूम में आकर गाएंगे क्या, सोशल मीडिया में उड़ा मज़ाक

सिंगर अरिजीत सिंह आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. अपनी दमदार और दिल को छू लेने वाली मखमली आवाज से आज वो देश के सबसे बेहतरीन सिंगर बन चुके हैं. यही वजह है कि उनकी एक झलक पाने, उन्हें लाइव सुनने के लिए फैंस बेकरार हो उठते हैं. अब जल्द ही अरिजीत सिंह का लाइव कॉन्सर्ट पूणे में होने जा रहा है जिसे लेकर वो काफी चर्चा में हैं. चर्चा में होने का एक कारण इस लाइव कॉन्सर्ट की टिकट की कीमत भी है जो 16 लाख बताई जा रही है.  

स्टैंडिंग एरिया की कीमत 999 रुपये से शुरू होती है जबकि प्रीमियम लाउंज के लिए यह 16 लाख रुपये तक जाती है. बुकिंग वेबसाइट के मुताबिक, एक लाउंज में 40 लोग बैठ सकते हैं. इस तरह से टिकट के पैसे में बढ़ोतरी देखकर फैंस काफी निराश हैं और कई लोगों ने अपने विचार शेयर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. कुछ इतनी महंगी टिकट होने के कारण शो से दूरी बनाने की बात कह रहे हैं  और इस पर लोगों के कमेंट्स देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. 

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा – क्या वो गोद में आकर डांस करने वाले हैं. एक यूजर ने कहा – क्या घर में आकर बेडरूम में गाना गाएंगे क्या. वहीं एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए कहा – 16 लाख...ये तो इंजीनियरिंग कॉलेज की 4 साल की फीस है. वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी रहे जिनका कहना था कि वो अरिजीत सिंह के बड़े फैन हैं लेकिन फिर भी इतना पैसा खर्च करके वो कॉन्सर्ट में नहीं जाएंगे. 

आपको बता दें कि पूणे में 27 जनवरी को ये शो होने जा रहा है. शाम 5 बजे से लेकर रात 10 बजे तक अरिजीत परफॉर्म करेंगे जिसमें भारी तादाद में लोगों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है. टिकट की कीमत 999 से शुरू होकर 16 लाख तक है. वहीं कुछ लोगो की तरफ से ये भी कहा जा राह है कि टिकट का प्राइज गलत छपा है वो 16 लाख नहीं 16 हजार है. जबकि कुछ बता रहे है कि ये 16 लाख एक टिकट के लिए नहीं है, बल्कि 40 लोगों के समूह के लिए है, जिसमें खाना और शराब शामिल है. फिर भी, एक कंसर्ट टिकट के लिए 40,000 अभी भी औसत लोगो की जेब पर भारी है.