अतीक तो खत्म: खौफ अभी भी जिंदा! माफिया के खास गुर्गे ने जेल से मांगी 50 लाख की रंगदारी

चित्रकूट जेल में बंद कुख्यात अपराधी और अतीक के खास गुर्गे फरहान और आबिद प्रधान ने फोन पर प्रॉपर्टी डीलर मोहम्मद अशरफ सिद्दीकी से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है।

अतीक तो खत्म: खौफ अभी भी जिंदा! माफिया के खास गुर्गे ने जेल से मांगी 50 लाख की रंगदारी

माफिया अतीक अहमद और उसके अशरफ भाई की मौत के बाद अब अतीक के करीबियों पर जहां पुलिस शिकंजा कस रही है वहीं, अतीक के गुर्गों का रंगदारी का बिजनेस अब भी बंद नहीं हुआ है। 

अब चित्रकूट जेल में बंद कुख्यात अपराधी और अतीक के खास गुर्गे फरहान और आबिद प्रधान ने फोन पर प्रॉपर्टी डीलर मोहम्मद अशरफ सिद्दीकी से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। 

प्रयागराज के धूमन गंज के हवारा में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर अशरफ ने बताया कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई है। बता दें कि यह मामला पिछले महीने की 28 तारीख का है लेकिन पीड़ित ने अब मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर की शिकायत पर मारिया डीह के रहने वाले अतीक के गुर्गे आबिद प्रधान उसके भाई फरहान, फैज़ान, अबू बकर, जावेद ,कमर हसन, जीशान और दानिश पर धारा 147, 386, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। 

इसमें आबिद प्रधान और उसका भाई फरहान अतीक अहमद के खास गुर्गे थे। ये दोनों धूमनगंज थाने के हिस्ट्रीशीटर है और गैंगस्टर एक्ट में भी इनके ऊपर कार्रवाई हो चुकी है। विकास प्राधिकरण ने इन दोनों भाइयों के आलीशान घरों को बुलडोजर से ध्वस्त किया था। 

आबिद इस वक्त कई मामलों में जमानत पर बाहर है जबकि इसका भाई फरहान जेल में बंद है। दोनों पर लगभग 30 मुकदमे दर्ज हैं। दोनों भाइयों पर बसपा विधायक राजू पाल हत्या कांड में शामिल होने का भी आरोप है।