बीजेपी विधायक बोले- BJP से टिकट न मिलने के बाद अगर प्रत्याशी के खिलाफ लड़े चुनाव, तो भेजेंगे बुलडोजर

भाजपा विधायक दिनेश रावत का कहना है कि जो लोग निकाय चुनाव के लिए बीजेपी से टिकट मांग रहे हैं, उन लोगों को अगर पार्टी से टिकट नहीं मिले, तो वह लोग चुनाव न लड़ें, क्योंकि बीजेपी से टिकट न मिलने के बाद भी अगर वह उनके प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़े, तो वह उनके पास बुलडोजर भेज देंगे.

बीजेपी विधायक बोले- BJP से टिकट न मिलने के बाद अगर प्रत्याशी के खिलाफ लड़े चुनाव, तो भेजेंगे बुलडोजर

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक का बयान इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हुआ यूँ, भाजपा विधायक दिनेश रावत का कहना है कि जो लोग निकाय चुनाव के लिए बीजेपी से टिकट मांग रहे हैं, उन लोगों को अगर पार्टी से टिकट नहीं मिले, तो वह लोग चुनाव न लड़ें, क्योंकि बीजेपी से टिकट न मिलने के बाद भी अगर वह उनके प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़े, तो वह उनके पास बुलडोजर भेज देंगे. 

आपको बता दें कि दिनेश रावत पहली बार भाजपा के टिकट पर विधायक बने हैं. वह इससे पहले भी अपने बयानों के चलते सुर्खियों में आ चुके हैं.

पूरा मामला बाराबंकी के हैदरगढ़ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक दिनेश रावत से जुड़ा है. विधायक ने आज बाराबंकी में जनता को संबोधित किया. इस दौरान उनके बिगड़े बोल सामने आए हैं. 

उन्होंने निकाय चुनाव में भाजपा से टिकट की दावेदारी कर रहे लोगों को लेकर एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने बैठक के दौरान कहा कि जो लोग बीजेपी से टिकट मांग रहे हैं, अगर उनको टिकट नहीं मिले तो वह लोग चुनाव नहीं लड़ें. 

क्योंकि अगर बीजेपी से टिकट न मिलने के बाद भी वह हमारे प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लडे, तो हम उनके पास बुलडोजर भेज देंगे. वहीं, भाजपा विधायक का यह बयान अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.