भाजपा विधायक ने नेशनल चैम्पियनशिप में एक और जीता गोल्ड मैडल

राजनीति और खेल को साथ- साथ लेकर चलने के कारण ही श्रेयसी सिंह विधायक बनने के बाद भी आईएसएसएफ शूटिंग वर्ल्ड कप के महिला ट्रैप टीम में गोल्ड मेडल हासिल किया था. श्रेयसी सिंह की कामयाबी पर जमुई एवं आसपास के इलाको में जश्न का माहौल है. प्रदेश के नेताओं ने भी श्रेयसी की सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए उन्हें शुभकामनाये दी है।

भाजपा विधायक ने नेशनल चैम्पियनशिप में एक और जीता गोल्ड मैडल

जमुई की भाजपा विधायक और अंतर्राष्ट्रीय शूटर श्रेयसी सिंह ने पंजाब के पटियाला में आयोजित 64वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में  श्रेयसी सिंह ने स्वर्ण पदक हासिल कर जमुई ही नहीं बिहार का नाम रोशन किया है. अंतरराष्ट्रीय शूटर श्रेयसी ने यह उपलब्धि महिलाओं के ट्रैप स्पर्धा में हासिल किया है. राजनीति में आने के बाद विधायक बन कर भी खेल से भी लगाव रखने वाली श्रेयसी सिंह राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपने खेल का दमखम दिखाते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया है.

जमुई की विधायक श्रेयसी सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह और बांका की पूर्व सांसद पुतुल कुमारी की बेटी हैं. पिछले साल विधानसभा चुनाव में श्रेयसी ने राजद के विजय प्रकाश को लगभग 41 हजार मतों से हराया था. श्रेयसी खेल के साथ-साथ पार्टी की जिम्मेदारियों का भी बखूबी निर्वहन कर रही हैं. उन्हें भारतीय जनता युवा मोर्चा की केंद्रीय कार्यसमिति का सदस्य बनाया गया है. साथ ही, वह उत्तराखंड बीजेपी युवा मोर्चा की सहप्रभारी की जिम्मेदारी भी संभाल रही है। 

राजनीति और खेल को साथ- साथ लेकर चलने के कारण ही श्रेयसी सिंह विधायक बनने के बाद भी आईएसएसएफ शूटिंग वर्ल्ड कप के महिला ट्रैप टीम में गोल्ड मेडल हासिल किया था. इसके अलावा जनवरी में आयोजित ऑनलाइन एशियन शूटिंग चैंपियनशिप में भी सिल्वर मेडल प्राप्त किया था. 64वें नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने के बाद जमुई जिले के लोग उत्साहित है लोगों ने भाजपा एमएलए श्रेयसी सिंह को शुभकामनाएं भी दिया है.

श्रेयसी सिंह की कामयाबी पर जमुई एवं आसपास के इलाको में जश्न का माहौल है. प्रदेश के नेताओं ने भी श्रेयसी की सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए उन्हें शुभकामनाये दी है। 

बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने ट्वीट किया, 'पंजाब के पटियाला में हो रहे 64वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी चैम्पियनशिप में राष्ट्रीय स्तर की निशानेबाज़  एवं जमुई विधायक श्रेयसी जी ने डबल ट्रैप स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतकर एक बार फिर बिहार का भी नाम रोशन किया रोशन किया है. इस शानदार जीत पर श्रेयसी जी को हार्दिक बधाई.'