बसपा सुप्रीमो मायावती ने अतीक अहमद, बीवी और बेटे को बसपा से निकालने का दिया जवाब, बताया सपा का प्रोडक्ट

मायावती ने उमेश पाल हत्याकांड को लेकर सपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि "अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का ही प्रॉडक्ट है. हत्याकांड की जांच में दोषी साबित होते ही अतीक अहमद के बेटे और उसकी पत्नी को पार्टी से निष्कासित किया जाएगा.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अतीक अहमद, बीवी और बेटे को बसपा से निकालने का दिया जवाब, बताया सपा का प्रोडक्ट

बसपा सुप्रीमो मायावती का उमेश पाल हत्याकांड पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने बड़ा बयान दिया है.  मायावती ने उमेश पाल हत्याकांड को लेकर सपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि "अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का ही प्रॉडक्ट है. हत्याकांड की जांच में दोषी साबित होते ही अतीक अहमद के बेटे और उसकी पत्नी को पार्टी से निष्कासित किया जाएगा.
उन्होंने पहले ट्वीट में कहा है कि प्रयागराज में राजू पाल की वर्षों पहले हुई हत्या के मुकदमे का अहम गवाह अधिवक्ता उमेश पाल व उनके गनर की हत्या के मामले में अतीक अहमद के लड़के एवं उनकी पत्नी के ऊपर एफआईआर दर्ज किये जाने की भी सूचना प्रकाशित हुई है. 


बसपा प्रमुख ने कहा ''बीएसपी ने इसका गम्भीरता से संज्ञान लेते हुये यह निर्णय लिया है कि इस मामले की चल रही जाँच में, इनके दोषी साबित होते ही फिर श्रीमति शाइस्ता परवीन, पत्नी अतीक अहमद, को पार्टी से जरूर निष्कासित कर दिया जाएगा.''   
उन्होंने कहा कि ''यह बात भी सर्वविदित है कि अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का ही प्रॉडक्ट है, जिस पार्टी से वह एमपी व एमएलए आदि भी रहा है तथा अब राजू पाल की पत्नी भी बीएसपी से सपा में चली गयी है, जिस पार्टी को वह मुख्य दोषी ठहराती थी. अतः इसकी आड़ में कोई भी राजनीति करना ठीक नहीं.'' 


इसके साथ ही, यह भी विदित है कि किसी भी अपराध की सजा, बीएसपी द्वारा, उनके परिवार व समाज के किसी भी निर्दोष व्यक्ति को नहीं दी जाती है, किन्तु यह भी सच है कि पार्टी किसी भी जाति व धर्म के आपराधिक तत्व को बढ़ावा भी नहीं देती है. उल्लेखनीय है कि अभी अतीक का बेटा और पत्नी बसपा में हैं.