बाबा रामदेव ने लगाए सनसनीखेज आरोप- सलमान खान लेता है ड्रग्स, आमिर का पता नहीं

बाबा रामदेव ने फिल्म इंडस्ट्री पर नशे और ड्रग्स लेने के आरोप लगाए. योग गुरु बाबा रामदेव ने बॉलीवुड और ड्रग्स के बीच रिश्ते का दावा करते हुए एक विवादास्पद बयान दिया है। इस दौरान उन्होंने सलमान खान और शाहरुख खान के बेटे का नाम लिया है जो अब वायरल हो गया है।

बाबा रामदेव ने लगाए सनसनीखेज आरोप- सलमान खान लेता है ड्रग्स, आमिर का पता नहीं

मुरादाबाद के नशा मुक्त भारत इवेंट में बाबा रामदेव ने हिस्सा लिया. यहां वह लोगों को मंच से किया प्रोत्साहित करते नजर आए. साथ ही बाबा रामदेव जमकर बरसे। मंच से उन्होंने बॉलीवुड के एक्ट्रेस की पोल खोली. सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के नाम लेते हुए उन्होंने बड़ा विवादित बयान दे दिया. बाबा रामदेव ने फिल्म इंडस्ट्री पर नशे और ड्रग्स लेने के आरोप लगाए. योग गुरु बाबा रामदेव ने बॉलीवुड और ड्रग्स के बीच रिश्ते का दावा करते हुए एक विवादास्पद बयान दिया है। इस दौरान उन्होंने सलमान खान और शाहरुख खान के बेटे का नाम लिया है जो अब वायरल हो गया है। रामदेव उत्तर प्रदेश में नशीली दवाओं के खिलाफ एक अभियान की शुरुआत के मौके पर बोल रहे थे. 

मुरादाबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए योग गुरु ने कहा, "शाहरुख खान का बेटा (आर्यन खान) एक ड्रग पार्टी में ड्रग्स करते पकड़ा गया था. वह जेल गया था. सलमान खान ड्रग्स लेता है. मैं आमिर खान के बारे में नहीं जानता। भगवान इन अभिनेताओं के बारे में जानता है." 

उन्होंने कहा, "कौन जानता है कि कितने फिल्मी सितारे ड्रग्स लेते हैं. अभिनेत्रियों की स्थिति और भी बदतर है. फिल्म इंडस्ट्री में यह हर जगह ड्रग्स है. बॉलीवुड में ड्रग्स है. राजनीति में ड्रग्स है." रामदेव के आरोपों पर हालांकि किसी ने प्रतिक्रिया नहीं दी है. बाबा रामदेव ने सभी से मंच के जरिए अपील भी की है. उन्होंने कहा कि हम सबका ये कर्तव्य हैं कि हममें से कोई भी बीड़ी, सिगरेट या शराब न पिए. उन्होंने कहा कि इसमें आर्यसमाज ने जो काम किया उसकी सबसे ज्यादा जरूरत है. पूरा राष्ट्र यदि नशा मुक्त हो जाए तो समझो महर्षि दयानंद जी का सपना पूरा हो गया, ये कानून से नहीं होगा इसके लिए खुद से करना होगा. 

रामदेव ने आगे कहा, "चुनाव के दौरान शराब बांटी जाती है. हमें संकल्प लेना चाहिए कि भारत को हर नशे से मुक्त होना चाहिए। इसके लिए हम एक आंदोलन शुरू करेंगे." 

बॉलीवुड के ड्रग्स से कनेक्शन को लेकर कई बार बातें हो चुकी हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स कनेक्शन की चर्चा शुरू हुई थी. तभी से एनसीबी के निशाने पर बॉलीवुड और उसके स्टार्स चल रहे हैं. ड्रग्स और बॉलीवुड को लेकर राजनीति भी काफी गरमाई है. पिछले साल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. हालांकि इस मामले में आर्यन के खिलाफ कोई सबूत ना मिलने पर उन्हें बाइज्जत बरी भी कर दिया गया था.