छह साल का प्यार छह मिनट में उड़ा! गर्लफ्रेंड की व्हाट्सएप चैट न दिखाने पर की हत्या

बेंगलुरु के युवक ने बर्थडे पार्टी में गर्लफ्रेंड की व्हाट्सएप चैट न दिखाने पर उसकी हत्या कर दी, शुक्रवार को नव्या का बर्थडे था और सभी इसे सेलिब्रेट कर रहे थे।

छह साल का प्यार छह मिनट में उड़ा!  गर्लफ्रेंड की व्हाट्सएप चैट न दिखाने पर की हत्या

दिल दहला देने वाली घटना में 24 वर्षीय एक युवती को उसके प्रेमी ने जन्मदिन की पार्टी के दौरान चाकू मारकर हत्या कर दी। 28 वर्षीय युवक खून से सना चाकू लेकर राजगोपालनगर थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है।
अधिकारी आरोपी के साथ मौके पर पहुंचे और लड़की को खून से लथपथ पाया क्योंकि कमरे को जन्मदिन की पार्टी के लिए रिबन और गुब्बारों से सजाया गया था। शुक्रवार को नव्या का बर्थडे था।
पुलिस के मुताबिक, जन्मदिन की पार्टी उस समय हिंसक हो गई जब लड़की आर नव्या ने उस व्यक्ति टीडी प्रशांत को अपनी व्हाट्सएप चैट दिखाने से इनकार कर दिया। इस पर प्रशांत आगबबूला हो गया और हीटर चलाने को लेकर कहासुनी हो गई। उसने उसी चाकू से केक काटा और उसकी गर्दन पर कई बार वार किया।
पुलिस को दिए प्रशांत के बयान के अनुसार, दोनों पिछले छह साल से प्यार में थे और परिवारों के विरोध के बावजूद शादी करने का फैसला किया था।
प्रशांत के घर बर्थडे सेलिब्रेट करने के दौरान नव्या का फोन आया और वह व्हाट्सएप पर चैट करने लगी। जब उस आदमी ने उससे सवाल किया, तो उसने जवाब देने से इनकार कर दिया और कहा कि उसे फ्रेश होने की ज़रूरत है और वाशरूम चली गई। जब प्रशांत ने उसे वॉशरूम में ऑनलाइन देखा, तो वह उस पर चिल्लाने लगा और उसे चैट दिखाने के लिए कहा। उसने यह कहते हुए विरोध किया कि उसके निजी मामले हैं। पुलिस ने आरोपी के हवाले से बताया कि इसी दौरान प्रशांत ने चाकू ले लिया और उस पर हमला कर दिया।
अधिकारियों के मुताबिक, प्रशांत ने उसके शव के पास करीब पांच घंटे बैठे और थाने में आने से पहले उसे ठिकाने लगाने की भी कोशिश की।
नव्या आंतरिक सुरक्षा प्रभाग में द्वितीय श्रेणी के सहायक थे और कोरमंगला में रहते थे। उसके पिता पुलिस के एक सेवानिवृत्त सहायक उप-निरीक्षक हैं। प्रशांत पीन्या इंडस्ट्रियल एरिया में एक निजी फैक्ट्री में काम करता है।