बिहार राजनीती- भाजपा ने तेजस्वी को CM बनाने की मांग करी, कहा- नीतीश इस्तीफा दें

बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने एक बार फिर सीएम नीतीश पर हमला बोला और शनिवार को कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री का अखलाक ही नहीं बचा तो डीजीपी बदलने से कानून व्यवस्था थोड़े सुधरेगी. उन्होंने फिर से नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग करते हुए बिहार को बख्श देने की बात कही है. साथ ही तेजस्वी यादव को अपनी जगह मुख्यमंत्री बनाने की बात कही है.

बिहार राजनीती- भाजपा ने तेजस्वी को CM बनाने की मांग करी, कहा- नीतीश इस्तीफा दें

बिहार में अपराध और शराबबंदी को लेकर मुद्दा गर्म है. विपक्ष लगातार बिहार सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरते हुए उनसे इस्तीफे की मांग कर रहे हैं. इधर, कुछ दिन पहले ही आर एस भट्टी ने बिहार के नए डीजीपी के तौर पर पदभार लिया है. बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने एक बार फिर सीएम नीतीश पर हमला बोला और शनिवार को कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री का अखलाक ही नहीं बचा तो डीजीपी बदलने से कानून व्यवस्था थोड़े सुधरेगी. उन्होंने फिर से नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग करते हुए बिहार को बख्श देने की बात कही है. साथ ही तेजस्वी यादव को अपनी जगह मुख्यमंत्री बनाने की बात कही है.

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट में वीडियो जारी करते हुए कहा कि बिहार फिर अंधकार युग की तरफ लौट रहा है. लोग शाम को घरों से निकलने में डरने लगे हैं. नीतीश जी से हाथ जोड़कर विनती है कि बिहार को बख्श दें, इस्तीफा देकर आश्रम चले जाएं. भले ही तेजस्वी को सीएम बना दें. कुल मिलाकर बीजेपी तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाए जाने के फेवर में है. इससे पहले प्रशांत किशोर ने भी मुख्यमंत्री नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा था कि अभी ही तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बना दें. साल 2025 का इंतजार करने की जरूरत नहीं है. नीतीश कुमार ने बिहार की हालत खराब कर दी है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते दिनों ही पूर्व डीजीपी एसके सिंघल का कार्यकाल समाप्त हुआ है जिसके बाद आरएस भट्टी ने नए डीजीपी के रूप में पदभार लिया है. भट्टी के आने से बिहार के लॉ एंड ऑर्डर में सुधार होने की उम्मीद की जा रही है. ऐसे में बीजेपी फिर से हमलावर है और कह रही कि नीतीश कुमार डीजीपी को बदलकर क्या करेंगे. बिहार की जो दशा है वो सुधरने वाली नहीं है. ये तब ही सुधरेगी जब सीएम नीतीश इस्तीफा दे देंगे.