हर हर शम्भो गाने वाली फ़रमानी नाज़ का भाई डकैती मामले में गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

फरमानी नाज़ का गाना ‘हर हर शंभू’ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुवा था. आपको बता दें कि फरमानी नाज का भाई अरमान "सरिया लूट गिरोह" का सदस्य है. जिसे पुलिस ने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं फरमानी के पिता और जीजा भी इसी ग्रुप में सक्रिय भूमिका निभाते हैं. जिनकी गिरफ्तारी अभी बाकी है.

हर हर शम्भो गाने वाली फ़रमानी नाज़ का भाई डकैती मामले में गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

अभिलिप्सा पांडा द्वारा गाया गया हर हर शंभू गीत YouTube गायक फरमानी नाज़ द्वारा गाया गया था. फरमानी नाज़ का गाना ‘हर हर शंभू’ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुवा था. 

आपको बता दें कि फरमानी नाज का भाई अरमान "सरिया लूट गिरोह" का सदस्य है. जिसे पुलिस ने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं फरमानी के पिता और जीजा भी इसी ग्रुप में सक्रिय भूमिका निभाते हैं. जिनकी गिरफ्तारी अभी बाकी है.  

हाल ही में सरधना के हर्रा इलाके से 200 किलो लोहे की छड़ें लूटी गई हैं. इसका उपयोग सरकारी टैंक के निर्माण में किया जाना था. थाना सरूरपुर में प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही थी. कहानी ऐसी है कि 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वह फिर से लूटने की योजना बना रहा था. 

पुलिस ने उसे घेर लिया था. बदमाशों को खिरवा चौराहे के पास से पकड़ा गया. उसके द्वारा बताए गए स्थान पर लूटी गई 200 किलो लोहे की छड़ें भी बरामद की गई हैं. इसके साथ ही पुलिस ने एक पिकअप लेलैंड वाहन भी बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक ये लुटेरे इसी पिकअप में लूट का माल ले जाते थे.

फरमानी नाज के सगे भाई अरमान को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उसपर डकैती का आरोप लगाया है. पुलिस के मुताबिक अरमान ने मेरठ के सरधना इलाके में डकैती कर लोहे की छड़ें लूटी थीं. दर्ज प्राथमिकी में फरमानी के पिता और देवर को इस गिरोह का सरगना बताया गया है.

सोमवार को मेरठ पुलिस ने 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनमें फरमानी का भाई अरमान भी शामिल है. आरोप है कि यह गिरोह लोहे की सलाखों को लूटकर बाजार में बेचता था. पुलिस ने 200 किलो बार भी बरामद किया है.

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अरमान काफी शातिर अपराधी है. वह रतनपुरी मुजफ्फरनगर में रहते हैं. पेशे से वह लूट का माल लूट कर बाजार में बेचने का काम करता है. उसके साथ गिरोह में कुछ अन्य साथी भी शामिल हैं. उन्हें पहचान लिया गया है. इस मामले में फरमानी के पिता आरिफ और बहनोई इरशाद का भी नाम सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, गायक का देवर और पिता दोनों ही लुटेरों के इस गिरोह के सरगना हैं. दोनों अभी फरार हैं. पुलिस ने यूपी के सभी थानों को इनकी तस्वीरें भेजी हैं. जल्द ही गिरफ्तारी का दावा किया जा रहा है.

जानकारी के लिए बता दे अभिलिप्सा पांडा द्वारा गाया गया हर हर शंभू गीत YouTube गायक फरमानी नाज़ द्वारा गाया गया था. इसके बाद वह चर्चा में आ गईं. फरमानी को इंडियन आइडल में गोल्डन टिकट भी मिल चुका है लेकिन बच्चे की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें वापस आना पड़ा. तब से, फरमानी एक YouTube गायिका बन गईं. अब फरमानी पोषण गीत गाकर ही अपने बच्चे की परवरिश करती हैं.