हिमाचल प्रदेश में आज मुख्यमंत्री योगी की चुनावी रैलिया, ऊना मंडी सोलन जिलों की विधानसभा में करेंगे चुनाव प्रचार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज तीसरी बार हिमाचल प्रदेश के चुनावी दौरे पर रहेंगे. बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल सीएम योगी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करेंगे की अपील करेंगे

हिमाचल प्रदेश में आज मुख्यमंत्री योगी की चुनावी रैलिया, ऊना मंडी सोलन जिलों की विधानसभा में करेंगे चुनाव प्रचार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज तीसरी बार हिमाचल प्रदेश के चुनावी दौरे पर रहेंगे. बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल सीएम योगी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करेंगे की अपील करेंगे. प्रदेश में 12 नवंबर को मतदान होना है. मुख्यमंत्री योगी ऊना मंडी सोलन जिलों की विधानसभा में चुनाव प्रचार करेंगे. कल मायावती ने भी हिमाचल में चुनावी रैली को संबोधित किया था. 

भाजपा सत्ता में दोबारा लौटने के लिए पूरी ताकत लगाए हुए है तो वहीं अन्य पार्टियां भी पूरी जोर लगाए हुए हैं.भाजपा अपने नेताओं की पूरी फौज हिमाचल के चुनावी मैदान में उतार रही है. कल बीजेपी ने  हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के बीच अपना घोषणा पत्र (दृष्टि पत्र) जारी कर दिया. बीजेपी ने घोषणा पत्र को इस बार संकल्‍प पत्र नाम दिया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हिमाचल में 8 और 10 नवंबर को भी रैली करेंगे। सीएम की यह दोनों रैली शिमला में होनी है। कहा जा रहा है कि भाजपा सीएम योगी की हिमाचल प्रदेश में तकरीबन 10 चुनावी रैलियां और 20 सामान्य सभाएं कराने की तैयारी कर रही है। हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी इन रैलियों का ऐलान तो नहीं हुआ है, लेकिन जल्द ही रैलियों का पूरा खाका तैयार कर लिया जाएगा।

भाजपा की प्रचार समिति से जुड़े एक वरिष्ठ कार्यकर्ता का कहना है कि योगी आदित्यनाथ की 10 रैलियों के साथ-साथ प्रधानमंत्री मोदी की हिमाचल में तीन रैलियों का प्रस्ताव तैयार किया जा रहा है। जिसमें एक रैली 5 नवंबर को तय हो गई है। प्रधानमंत्री मोदी चुनावी अधिसूचना जारी होने से पहले दो बार हिमाचल प्रदेश का पहले से ही दौरा कर चुके हैं।

हिमाचल के सोलन के ठोडो मैदान में कल हुई विजय संकल्प रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे. वहां पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में फिर बीजेपी की सरकार बनेगी. मां शूलिनी के आशीर्वाद से सोलन मशरूम सिटी के नाम से मशहूर है. सोलन ने अपनी पहचान मशरूम और लाल टमाटर से बनाई है.