ऑफिस में बुलाकर टच करने लगा, एक्ट्रेस ने निर्माता निर्देशक साजिद खान पर लगाया कास्टिंग काउच का आरोप

साजिद खान इन दिनों बिग बॉस 16 में नजर आ रहे हैं. साजिद खान बिग बॉस में अपने करियर को नई उड़ान देने आए हैं. पर जब से वो बिग बॉस में गए हैं, उन्हें लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं अब जयश्री गायकवाड़ ने साजिद को लेकर बड़ी बात कही है.

ऑफिस में बुलाकर टच करने लगा, एक्ट्रेस ने निर्माता निर्देशक साजिद खान पर लगाया कास्टिंग काउच का आरोप

साल 2018 में बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट जोरों शोरों से चला और कई एक्ट्रेस खुलकर सामने आईं और कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स का नाम सामने आया. उस दौरान निर्माता निर्देशक साजिद खान पर एक महिला पत्रकार समेत कई मॉडल और एक्ट्रेस ने मीटू के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया था. साजिद खान इन दिनों बिग बॉस 16 में नजर आ रहे हैं. साजिद खान बिग बॉस में अपने करियर को नई उड़ान देने आए हैं. पर जब से वो बिग बॉस में गए हैं, उन्हें लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं अब जयश्री गायकवाड़ ने साजिद को लेकर बड़ी बात कही है.

वीडियो शेयर करते हुए जयश्री कहती हैं, 'मैं मराठी और हिंदी फिल्मों में एक्टिंग करती हूं. 8 साल पहले एक कास्टिंग डायरेक्टर मुझे एक पार्टी में लेकर गए थे. वहां पर मुझे साजिद खान से मिलाया. साजिद खान से मिलकर मैं बहुत खुश हुई. उन्होंंने मुझसे कहा कि कल आप ऑफिस में आ जाओ. मैं एक फिल्म कर रहा हूं, तो शायद आपके लिए कुछ निकले. मैं गई. वो अकेले थे ऑफिस में. मुझे यहां वहां टच करने लगा. गंदे-गंदे कमेंट्स पास करने लगा. मुझे बोला तुम तो बहुत खूबसूरत हो. पर मैं तुझे काम क्यों दूं. मैंने बोला, इसके बदले क्या चाहतो हो सर. मैं एक्टिंग अच्छी करती हूं.' 'उसने बोला एक्टिंग से काम नहीं चलता है. जो मैं बोलूंगा. जो मैं करूंगा. वो तुझे करना पड़ेगा. मुझे बहुत गुस्सा आया. ऐसा लगा कि उधर ही जाकर मर्डर करूं या क्या करूं. मैं वहां से निकल आई.'

MeToo कैंपन के दौरान कई एक्ट्रेसेज ने साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. इसके बाद साजिद खान का करियर एक बुरी स्थिति पर आ पहुंचा. बिग बॉस में एंट्री लेते वक्त साजिद ने कहा था कि उन्हें खुद को लेकर घमंड आ गया था. इसलिये उन्होंने कुछ फ्लॉप फिल्में बना डाली. एक तरफ साजिद ने बिग बॉस हाउस में कदम रखा वहीं दूसरी ओर शर्लिन चोपड़ा और मंदाना करीमी समेत कई एक्ट्रेस ने उनका विरोध किया.

इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों ने साजिद खान पर आरोप लगाए उन्ही में से एक और ने अभिनेत्री पाउला ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर अपनी बात शेयर की थी.  पाउला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में बताया था कि उस वक्त जब साल 2018 में मीटू मूवेंट चला था उस वक्त उनमें इतनी हिम्मत नहीं थी. पाउला ने लिखा था - ''जब मीटू मूवमेंट शुरू हुआ तो बहुत सारे लोगों ने साजिद खान का नाम लिया, लेकिन मुझमें हिम्मत नहीं थी क्योंकि हर किसी की तरह जिनके पास गॉडफादर नहीं होता है और परिवार के लिए कमाना होता है उन्हें चुप रहना पड़ता है. अब मेरे पैरेंट्स मेरे साथ नहीं है, मैं सिर्फ अपने लिए कमा रही हूं और अब मैं हिम्मत कर सकती हूं कि मैं बोल सकूं कि साजिद खान ने मुझे 17 साल की उम्र में हरैस किया था.''