दूसरी महिला संग रंगे हाथ पकड़े गए, बॉलीवुड के इस प्रोड्यूसर ने अपनी पत्नी पर चढ़ा दी गाड़ी, जान से मारने की कोशिश

फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा पर आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी को कार से टक्कर मारी और उनके ऊपर से गाड़ी चढ़ा कर गए. अंबोली पुलिस ने कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दूसरी महिला संग रंगे हाथ पकड़े गए, बॉलीवुड के इस प्रोड्यूसर ने अपनी पत्नी पर  चढ़ा दी गाड़ी, जान से मारने की कोशिश

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. उनके खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. प्रोड्यूसर की पत्नी का कहना है कि कमल किशोर ने उन्हें जान से मारने की कोशिश करते हुए उनके ऊपर गाड़ी चढ़ाई. आरोप है कि प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा ने अपनी पत्नी को कार से टक्कर मारी और उनके ऊपर से गाड़ी लेकर गए. इस घटना के बाद प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा की पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं. पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है. 

कमल किशोर मिश्रा इंडस्ट्री के जाने माने प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने भूतियापा, फ्लैट नंबर 420, शर्मा जी की लग गई, देहाती डिस्को, खली बली जैसी कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. साल 2019 में उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया था. कमल किशोर मिश्रा उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं.

फिल्म  प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा पर आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी को कार से टक्कर मारी और उनके ऊपर से गाड़ी चढ़ा कर गए. अंबोली पुलिस ने कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

कमल किशोर मिश्रा की पत्नी ने पुलिस को बताया कि 19 अक्टूबर को जब वह अपने पति कमल किशोर मिश्रा के घर गईं तो उन्होंने देखा कि वह अपनी गाड़ी में किसी दूसरी महिला के साथ बैठे थे. उस महिला संग रोमांटि हो रहे थे. पत्नी ने कहा, 'दोनों को साथ में देखते ही मैंने गाड़ी का शीशा खटखटाया और शीशा नीचे करने को कहा. 

मैंने कहा कि मुझे कुछ बात करनी है. लेकिन कमल किशोर मिश्रा ने मेरी एक नहीं सुनी और गाड़ी मोड़ कर भागने लगे. मैंने गाड़ी को रोकने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने मेरी नहीं सुनी और मुझपर गाड़ी चढ़ा दी. इस घटना के चलते मेरे सिर में काफी चोट आई है. फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा का अभी तक इस केस पर और पत्नी के आरोपों पर कोई बयान सामने नहीं आया है.