बोले मुख्यमंत्री योगी: प्रदेश की कानून व्यवस्था पर अब कोई सवाल नहीं उठा सकता

सीएम योगी ने कहा कि पिछले निवेश कार्यक्रम के दौरान 36 लाख करोड़ के निवेश प्रस्ताव मिले हैं। इससे एक करोड़ लोगों को रोजगार मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पर अब कोई सवाल खड़े नहीं कर सकता है।

बोले मुख्यमंत्री योगी: प्रदेश की कानून व्यवस्था पर अब कोई सवाल नहीं उठा सकता

सीएम योगी ने कहा कि पिछले 6 साल में प्रदेश की तस्वीर बदली है। प्रदेश में निवेश आ रहा है। रोजगार के मौके बढ़ रहे हैं। जहां पहले गुंडों और माफियाओं का राज हुआ करता था, आज वह जेलों में बंद हैं। सख्त कानून व्यवस्था का सबसे ज्यादा फायदा प्रदेश की अर्थव्यवस्था पर पड़ा है। विदेशों से निवेश आ रहा है, जिससे हम 1 ट्रिलियन डॉलर वाली अर्थव्यवस्था के लक्ष्य की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं। 

सीएम योगी ने कहा कि पिछले निवेश कार्यक्रम के दौरान 36 लाख करोड़ के निवेश प्रस्ताव मिले हैं। इससे एक करोड़ लोगों को रोजगार मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पर अब कोई सवाल खड़े नहीं कर सकता है। प्रदेश में तीर्थयात्रियों की संख्या में रिकॉर्ड बढ़ोतरी हुई है। पिछले साल 10 करोड़ से भी ज्यादा श्रद्धालु काशी में आये। इसके साथ ही ब्रज क्षेत्र में 6 से 7 करोड़ श्रद्धालु आये। तीर्थयात्रा अब प्रदेश की एक नई पहचान बन रही है। 

वहीं इससे पहले दिल्ली में लाल किला से बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज युवाओं ने दुनिया के पहले तीन स्टॉर्टअप इकोसिस्टम में भारत को स्थान दिलाया है। उन्होंने कहा देश में अवसरों की कमी नहीं है, जितने अवसर की जरूरत होगी, उतने अवसर निकाले जायेंगे। आप प्रयास करिए, सरकार आपको अवसर प्रदान कराएगी। पीएम मोदी ने कहा कि हमारे पास लोकतंत्र, जनसंख्या और विविधता है और यह त्रिवेणी भारत के हर सपने को साकार करने का सामर्थ्य रखती है।