मुख्यमंत्री योगी करेंगे फिल्म 'द केरल स्टोरी' को यूपी में टैक्स फ्री, ट्वीट कर दी जानकारी

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च होने से लेकर इसके रिलीज होने के बाद भी द केरल स्टोरी पर विवाद कम होता नजर नहीं आ रहा है। हाल ही में बहुत से राजनीतिक दलों समेत कई लोगों ने इस फिल्म के कंटेंट पर सवाल खड़े किए थे। वहीं, कई नेताओं और सेलेब्स ने फिल्म का समर्थन भी किया है। फिल्म 'द केरल स्टोरी' यूपी में टैक्स फ्री होगी। इसकी जानकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद ट्वीट कर दी। कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी खुद भी अपनी कैबिनेट के साथ इस फिल्म को देखेंगे। 

मुख्यमंत्री योगी करेंगे फिल्म 'द केरल स्टोरी' को यूपी में टैक्स फ्री, ट्वीट कर दी जानकारी

फिल्म 'द केरल स्टोरी' यूपी में टैक्स फ्री होगी। इसकी जानकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद ट्वीट कर दी। कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी खुद भी अपनी कैबिनेट के साथ इस फिल्म को देखेंगे। 

बता दे द केरल स्टोरी बीते कुछ दिनों से लगातार चर्चा के केंद्र में हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च होने से लेकर इसके रिलीज होने के बाद भी द केरल स्टोरी पर विवाद कम होता नजर नहीं आ रहा है। हाल ही में बहुत से राजनीतिक दलों समेत कई लोगों ने इस फिल्म के कंटेंट पर सवाल खड़े किए थे। वहीं, कई नेताओं और सेलेब्स ने फिल्म का समर्थन भी किया है।

हमेशा बेबाकी से अपनी राय रखने वाली कंगना रणौत ने फिल्म को लेकर उठे विवाद पर हाल ही में आलोचकों पर करारा वार किया था। उन्होंने कहा था कि फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की काफी कोशिश की जारी है। इसमें ISIS के अलावा किसी को भी बैड लाइट में नहीं दिखाया जा रहा है। अभिनेत्री ने कहा था, ''आईएसआईएस एक आतंकी संगठन है,  ऐसा मैं नहीं कह रही बल्कि गृह मंत्रालय और बाकी देशों ने कहा है। अगर कोई ऐसा समझता है कि वह आतंकी संगठन नहीं है तो वह भी आतंकी ही है।''

हाल ही में शबाना आजमी का भी इस फिल्म को लेकर एक बयान सामने आया है।  उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म को बैन करने की वकालत करने वालों को लताड़ लगाते हुए कहा कि जो लोग द केरल स्टोरी पर रोक लगाने की बात करते हैं, वे उतने ही गलत है, जितने कि वह आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा पर बैन लगाना चाहते थे।

मुस्लिम संगठन जमीयत उलेमा-ए-हिंद इस फिल्म पर बैन की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा चुका है। संगठन की मांग थी कि फिल्म को काल्पनिक कहानी के डिस्केमर के साथ ही रिलीज किया जाना चाहिए। हालांकि सर्वोच्च न्यायालय ने इस याचिका को खारिज कर दिया था।

हाल ही में पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने इस फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया है। राज्य सरकार के मुताबिक किसी भी अप्रिय घटना और शांति बनाए रखने के लिए उन्होंने फिल्म पर बैन लगाया है। सोमवार (8 मई) को इस मुद्दे पर सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा और सीपीआई (एम) पर जमकर हमला बोला।