बोली सनकी प्रेमिका ‘सबसे कीमती चीज छीन ली’, शादीशुदा प्रेमी के बेटे की कर दी हत्या 

पूजा 2019 से मासूम के पिता जितेंद्र के साथ रिलेशन में थी। कहा जा रहा है कि आरोपी पूजा और जितेंद्र ने 2019 में ही 17 अक्टूबर को आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। लेकिन अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं करा सके क्योंकि जितेंद्र ने अपनी पत्नी को तलाक नहीं दिया था।

बोली सनकी प्रेमिका ‘सबसे कीमती चीज छीन ली’, शादीशुदा प्रेमी के बेटे की कर दी हत्या 

दिल्ली की 24 साल की महिला ने अपने शादीशुदा प्रेमी के 11 साल के बेटे की हत्या करने के बाद अपने प्रेमी को फोन किया। उसने कहा कि मैंने तुमसे सबसे कीमती चीज छीन ली। मासूम बच्चे की हत्या के बाद ये चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। महिला ने बच्चे की गला घोंटकर हत्या की, फिर उसकी लाश को बेड के बॉक्स में छिपा दिया। हत्या से जुड़े सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस आरोपी महिला तक पहुंची है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, मासूम की हत्या के पांच दिन बाद यानी मंगलवार को पूजा कुमारी को गिरफ्तार कर लिया गया। पूजा 2019 से मासूम के पिता जितेंद्र के साथ रिलेशन में थी। कहा जा रहा है कि आरोपी पूजा और जितेंद्र ने 2019 में ही 17 अक्टूबर को आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। लेकिन अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं करा सके क्योंकि जितेंद्र ने अपनी पत्नी को तलाक नहीं दिया था।

पुलिस के मुताबिक, शादी के रजिस्ट्रेशन को लेकर ही जितेंद्र और पूजा में अक्सर झगड़े होते थे। आख़िरकार पिछले साल दिसंबर में जितेंद्र अपने किराए के घर से निकल गए, जहां वे पूजा के साथ रहते थे। जितेंद्र यहां से निकलने के बाद अपनी पत्नी और बेटे के पास लौट आए।

पुलिस ने कहा कि जितेंद्र के जाने के बाद से ही पूजा गुस्से में थी और उसने अपने बॉयफ्रेंड के 11 साल के बेटे को न छोड़ने और अपनी पत्नी को तलाक न देने को हत्या का कारण ठहराया है।

हत्या का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने घटनास्थल के पास के 300 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जितेंद्र के घर के बाहर लगे कैमरे के सीसीटीवी फुटेज से आरोपी महिला की पहचान हुई। 

फुटेज में एक महिला को नीले दुपट्टे से अपना चेहरा ढके हुए घर में घुसते हुए दिखाया गया था। वारदात के बाद जींस और टॉप पहने हुए महिला एक हैंडबैग ले जाती हुई दिखी थी। एक अन्य वीडियो में महिला को दुपट्टे से अपना चेहरा ढकने की कोशिश करते हुए देखा गया था।

सीसीटीवी फुटेज के आगे के विश्लेषण से जांच में जुटी पुलिस की टीम ने ये पुष्टि की कि इंद्रपुरी में 11 वर्षीय लड़के के घर जाने वाली आखिरी व्यक्ति पूजा थी।