Delhi MCD Election- कांग्रेस नेता आसिफ खान गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस के एसआई से अभद्रता का आरोप

एसआई अक्षय ने जब आसिफ खान को चुनाव आयोग की अनुमति के बारे में पूछा तो आसिफ आक्रामक हो गए और उनके साथ अभद्रता करने लगे. आसिफ ने उन्हें गालियां दीं और उनके साथ धक्का-मुक्की की गई. इस संबंध में आसिफ ने शिकायत दी थी, जिसके आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है. दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस नेता आसिफ खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 186 और 353 के तहत केस दर्ज किया है.

Delhi MCD Election- कांग्रेस नेता आसिफ खान गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस के एसआई से अभद्रता का आरोप

शाहीनबाग क्षेत्र में शुक्रवार को दिल्ली पुलिस के एक एसआई से अभद्रता करने और उसे धमकी देने के मामले में पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता आसिफ खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसआई की तहरीर पर शाहीन बाग थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.

बता दे आरोपी आसिफ खान दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में अपनी बेटी के लिए एमसीडी चुनाव के वास्ते प्रचार कर रहे थे. फिर वो माइक पर भाषण देने लगे, जिसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई. इस दौरान जब एक पुलिसकर्मी ने आसिफ खान से इसकी अनुमति के बारे में पूछा तो वह भड़क गए और फिर अपने समर्थकों के साथ मिलकर पुलिसकर्मी से कथित रूप से बदसलूकी की. पुलिस आसिफ खान को गिरफ्तार करने के बाद अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. 

दिल्ली पुलिस के डीसीपी के अनुसार पुलिस टीम पेट्रोलिंग कर रही थी तो उन्हें तय्यब मस्जिद के पास 20-30 लोगों की भीड़ लगी देखी। पास जाकर देखा तो वहां एमसीडी में कांग्रेस की पार्षद उम्मीदवार अरीबा खान के पिता और पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान अपने समर्थकों के साथ थे और माइक से उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने बताया कि एसआई अक्षय ने जब आसिफ खान को चुनाव आयोग की अनुमति के बारे में पूछा तो आसिफ आक्रामक हो गए और उनके साथ अभद्रता करने लगे. आसिफ ने उन्हें गालियां दीं और उनके साथ धक्का-मुक्की की गई. इस संबंध में आसिफ ने शिकायत दी थी, जिसके आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है.

दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस नेता आसिफ खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 186 और 353 के तहत केस दर्ज किया है. पुलिसकर्मी से बदसलूकी करने का वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया था, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस अन्य आरोपियों की पहचान करने में जुटी है.