Delhi Murder Case: 'कातिल साहिल को हो फांसी', मृतका की माँ की मांग, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने फोटो जारी कर पूछा-साहिल के हाथ में कलावा कैसे?

साहिल ने अपनी 16 साल की गर्लफ्रेंड की रविवार रात को हत्या कर दी। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। सीसीसीटीवी कैमरा में देखा जा सकता है कि कैसे नाबालिग को साहिल ने एक दो बार नहीं बल्कि 21 बार चाकूओं से हमला किया। इतना नहीं जब मन नहीं भरा तो पास में रखे पत्थर से एक दो बार नहीं बल्कि छह बार सिर कुचला। इस घटना के बाद मृतक पीड़िता की मां ने मौत की सजा की मांग की है। 

Delhi Murder Case: 'कातिल साहिल को हो फांसी', मृतका की माँ की मांग, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने फोटो जारी कर पूछा-साहिल के हाथ में कलावा कैसे?

दिल्ली में सोमवार रात दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है। शाहबाद डेरी थाना इलाके में एक युवक ने नाबालिग लड़की को चाकू से गोदने के बाद पत्थर से कुचलकर मार डाला। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। जिस किसी ने भी हत्या के इस फुटेज को देखा वो दहल उठा। इस बर्बरता से हर कोई बेचैन हो उठा है। 

हालांकि पुलिस ने मामले की गंभीरता को भांपते हुए नाबालिग की हत्या के आरोपी साहिल को बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद पहली बार बेटी की मां मीडिया के सामने आई और बातचीत की। मां ने बातचीत में बताया कि मेरी बेटी पढ़ने में बहुत अच्छी थी, अभी उसने 10वीं पास किया था। वो बीते 10 दिन से अपनी सहेली नीतू के घर पर रह रही थी। मुझे नहीं पता था कि साहिल उसे मार डालेगा। 

मां ने बताया कि हत्या से पहले दिन में करीब डेढ बजे मेरी बात हुई थी। उसने कहा था की नीतू के दो छोटे बच्चे हैं जिनमें से एक का आज बर्थडे है तो उसका बर्थडे मनाना है। मैंने उसे घर आने को कहा तो उसने कहा कि नीतू के पति जेल में हैं जैसे ही वो छूटकर आ जाएंगे तो मैं आ जाऊंगी। मां ने बताया कि उसे साहिल के बारे में कुछ भी नहीं पता है। पीड़िता की मां ने कहा कि मैं चाहती हूं कि साहिल को फांसी की सजा हो।

मृतका के परिवार में माता-पिता के अलावा एक छोटा भाई है। उसके पिता राजमिस्त्री का काम करते हैं। उन्होंने बताया मेरी बेटी पढ़ लिखकर वकील बनना चाहती थी। लेकिन साहिल ने मेरी बेटी को बेहरमी से मार डाला। उसे जल्द जल्द से फांसी पर चढ़ाया जाए। 

पुलिस पड़ताल में आरोपी की पहचान साहिल पुत्र सरफराज के रूप में हुई। नाबालिग लड़की परिवार संग ई-36 जेजे कॉलोनी में रहने वाले थी। पुलिस ने बताया दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने 24 घंटे से भी कम समय में आरोपी को बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया।

इस जघन्य हत्याकांड के बीच अब राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने इस हत्याकांड को लेकर ट्वीट किया है। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने इस मामले को लव जिहाद बताया है और कहा कि हमारी बेटियों की हत्या एक योजना बनाकर की जा रही है। 

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा कि ये है मोहम्मद साहिल पुत्र सरफराज है। इसी हैवान ने दिल्ली में एक नाबालिग हिंदू लड़की को बेरहमी से चाकुओं से गोद गोद कर मार दिया जाता है। इसी में आगे लिखा कि इस साहिल के हाथ में कलावा कैसे है, ये लव जिहाद है? ये हमारी बेटियों के खिलाफ से सुनियोजित हमला है। आखिर साहिल के मास्टर माइंड कौन हैं? 

दिल्ली हत्याकांड को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट किया। सीएम ने कहा कि दिल्ली में खुलेआम एक नाबालिग बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी। ये बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। अपराधी बेखौफ हो गए हैं। पुलिस का कोई डर ही नहीं है। दिल्ली के एलजी से कानून व्यवस्था को लेकर एलजी साहब से सवाल पूछा। कहा कि कानून व्यवस्था आपकी जिम्मेदारी है। कुछ कीजिए। दिल्ली के लोगों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है।

हत्यारे साहिल का नाम सरफराज है और वह एक फ्रीज और एसी रिपेयर करने का काम करता है। साहिल ने अपनी 16 साल की गर्लफ्रेंड की रविवार रात को हत्या कर दी। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। सीसीसीटीवी कैमरा में देखा जा सकता है कि कैसे नाबालिग को साहिल ने एक दो बार नहीं बल्कि 21 बार चाकूओं से हमला किया। इतना नहीं जब मन नहीं भरा तो पास में रखे पत्थर से एक दो बार नहीं बल्कि छह बार सिर कुचला। इस घटना के बाद मृतक पीड़िता की मां ने मौत की सजा की मांग की है।