डॉक्टर की सैलरी आयी दूसरे के खाते में, वापस करने के समय बोला- रकम कालेधन वापसी की पहली किस्त, हुआ दुबई फरार

युवक ने पुलिस को जवाब दिया कि यह रकम कालेधन वापसी की पहली किस्त है। जो प्रधानमंत्री ने जनता के खाते में 15 लाख भेजने का आश्वासन दिया था। युवक की बात सुनकर पुलिसकर्मी भी चकरा गए। युवक के लोकेशन के बारे में पूछा तो दुबई में होने की बात कही

डॉक्टर की सैलरी आयी दूसरे के खाते में, वापस करने के समय बोला- रकम कालेधन वापसी की पहली किस्त, हुआ दुबई फरार

यह हास्यपद वाकया राजधानी लखनऊ का है जहा लखनऊ के डॉक्टर की तनख्वाह प्रयागराज में दूसरे के खाते में पहुंच गई। खाताधारक ने कालेधन वापसी की पहली किश्त समझकर रकम निकाल ली। और वह युवक दुबई चला गया।

बता दे सीएमओ के अधीन डॉक्टर गरिमा तैनात थीं। उनका एक माह का वेतन 75 हजार रुपये गलती से प्रयागराज के कासिम के खाते में ट्रांसफर हो गया।

खाते में वेतन न आने पर डॉक्टर ने मामले की शिकायत सीएमओ ऑफिस में की। जांच में शिकायत सही निकली तो खाताधारक की डिटेल निकलवाकर पुलिस को दी गई। 

पुलिस ने कॉल कर रकम वापसी को कहा तो युवक ने काले धन की पहली किस्त आने की बात कहकर फोन काट दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने युवक को फ़ोन किया 

"हैलो... आपके खाते में गलती से महिला डॉक्टर का एक माह वेतन आ गया है। उसे लौटा दीजिए, वरना विधिक कार्रवाई होगी।"

युवक ने पुलिस को जवाब दिया कि यह रकम कालेधन वापसी की पहली किस्त है। जो प्रधानमंत्री ने जनता के खाते में 15 लाख भेजने का आश्वासन दिया था। युवक की बात सुनकर पुलिसकर्मी भी चकरा गए। युवक के लोकेशन के बारे में पूछा तो दुबई में होने की बात कही। मामले में सीएमओ ऑफिस से जांच के आदेश दिए गए हैं। 

बताया जा रहा है कि पुलिस के शिकंजा कसने से पहले युवक सऊदी भाग गया। सीएमओ ऑफिस ने जांच कमेटी बनाई है। सीएमओ डॉ. मनोज के मुताबिक, जांच में जिसकी लापरवाही सामने आएगी। उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।