लखनऊ में नशे में धुत हो कर रेलिंग पर लटक रहा था पति, बचाने में गयी पत्नी की जान

पति-पत्नी के बीच कहासुनी होने लगी। विवाद बढ़ने पर चिंटू कमरे से निकल कर छज्जे पर चला गया। जहां वह रेलिंग पर चढ़ कर चिल्लाने लगा। पति की आवाज सुन कर रोली भी छज्जे पर पहुंच गई। उसे देखते ही चिंटू रेलिंग से कूदने की धमकी देने लगा।

लखनऊ में नशे में धुत हो कर रेलिंग पर लटक रहा था पति, बचाने में गयी पत्नी की जान

लखनऊ के गणेशगंज में गुरुवार को नशे में धुत होकर घर पहुंचा युवक पत्नी से झगड़ा करने के बाद रेलिंग पर जाकर लटकने लगा। पत्नी को डराने के लिए वह रेलिंग से कूदने की धमकी दे रहा था। जिसे बचाने के लिए पत्नी पीछे से पकड़ने लगी। 

इस आपाधापी में पति-पत्नी रेलिंग से नीचे गिर कर बुरी तरह घायल हो गए। गणेशगंज में गुरुवार रात हुई ये दर्दनाक घटना, युवक को बलरामपुर अस्पताल में कराया गया।

परिवार वालों ने दोनों को बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई। पति की हालत खतरे से बाहर है।शराब पीने को लेकर हुआ था विवादगणेशगंज निवासी प्रह्लाद शर्मा नाका के विजयनगर में चाट का ठेला लगाते हैं। उनका बेटा संदीप उर्फ चिंटू (30) भी पिता के साथ काम करता है। 

गुरुवार रात को चिंटू शराब पीकर घर लौटा था। कमरे में पहुंचते ही पत्नी रोली शर्मा ने उसे शराब पीने पर टोक दिया। इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी होने लगी। विवाद बढ़ने पर चिंटू कमरे से निकल कर छज्जे पर चला गया। जहां वह रेलिंग पर चढ़ कर चिल्लाने लगा। पति की आवाज सुन कर रोली भी छज्जे पर पहुंच गई। उसे देखते ही चिंटू रेलिंग से कूदने की धमकी देने लगा। 

रोली ने पति का हाथ पकड़ कर उसे रोकने का प्रयास किया। लेकिर चिंटू कुछ सुनने को तैयार नहीं था। हाथ छुड़ाने के लिए चिंटू ने जोर से झटका दिया। जिससे वह लड़खड़ा कर पत्नी समेत नीचे जा गिरा। पिता प्रह्लाद के मुताबिक वह बेटे-बहू को मोहल्ले वालों की मदद से इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल ले गए थे। जहां रोली को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।पहले भी कई बार किया था हंगामाशराब पीने का आदी चिंटू पहले भी कई बार हंगामा कर चुका है। 

नशे की हालत में वह मारपीट करने के साथ ही रेलिंग पर चढ़ कर हंगामा करता रहता था। गुरुवार रात भी हल्ला मचने पर मोहल्ले वालों को लगा कि रोज की तरह चिंटू शराब पीकर उत्पात मचा रहा है। लेकिन कुछ देर बाद पता चला कि इनता बड़ी घटना हो गई है।