हार के बाद परेशान फाफ डु प्लेसिस ने टीम इंडिया के 'इस' खिलाड़ी को बताया विलेन

IPL 2023: गुजरात टाइटंस ने आरसीबी का सफाया कर दिया। गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकटों से हराया। IPL 2023 प्लेऑफ़ से RCB के बाहर होने से नाराज़ हुए फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली का शतक और फ्लॉप दिनेश कार्तिक

हार के बाद परेशान फाफ डु प्लेसिस ने टीम इंडिया के 'इस' खिलाड़ी को बताया विलेन

बैंगलोर : आईपीएल 2023 टूर्नामेंट में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम की चुनौती कल खत्म हो गई. गुजरात टाइटंस ने आरसीबी को 6 विकेट से हरा दिया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस इस हार से काफी परेशान नजर आए। RCB के कप्तान ने प्लेऑफ से बाहर होने के लिए एक खिलाड़ी को ठहराया जिम्मेदार RCB की टीम एक बार फिर निराश हुई। आईपीएल ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा नहीं हो सका.
हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा, 'हमारे शीर्ष 4 बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन मैच खत्म नहीं करना हमारी कमजोरी थी।

किसे बनाया गया निशाना:
“रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 4 बल्लेबाजों ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन पूरे सीजन में मिडिल ऑर्डर रन नहीं बना पाया. पारी के अंत में भी वे इतने रन नहीं बना सके. विराट कोहली ने पूरे सीजन में शानदार बल्लेबाजी की। फाफ डु प्लेसिस ने कहा, 'हमने किसी भी मैच में 40 रन से कम की पार्टनरशिप नहीं की है। उन्होंने मैच के बाद दिनेश कार्तिक को निशाना बनाया।
दिनेश कार्तिक ने आईपीएल 2023 में काफी खराब प्रदर्शन किया था। फाफ डु प्लेसिस ने कहा, 'पिछले साल दिनेश कार्तिक ने हमारे लिए मैच बहुत अच्छे से खत्म किए। लेकिन इस सीजन में ऐसा नहीं हुआ। अगर आप आईपीएल की सफल टीमों को देखें तो उनके पास छठे और सातवें नंबर पर अच्छे पावर हिटर हैं।'

फाफ डु प्लेसिस ने क्या कहा?
गेंद उतनी ही गीली थी जितनी पहली पारी में थी। दूसरी पारी में गेंद उससे ज्यादा गीली थी। इससे गेंदबाजों को गेंद पकड़ने में दिक्कत हो रही थी. कोहली ने अविश्वसनीय पारी खेली। लेकिन शुभमन गिल ने हमसे मैच चुरा लिया, ”फाफ डु प्लेसिस ने कहा।