लखनऊ में पकड़े गए फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी, व्यापारियों को पैसों की वसूली के चलते हुआ शक

स्थानीय लोगों ने दो फर्जी इनकम टैक्स अधिकारियों को पकड़ा है. आरोप है कि ये दोनों बाजार में लोगों को डर दिखाकर उनसे पैसों की मांग कर रहे थे. लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पूछताछ शुरू कर दी. इसके बाद व्यापारियों ने दोनों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

लखनऊ में पकड़े गए फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी, व्यापारियों को पैसों की वसूली के चलते हुआ शक

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थानीय लोगों ने दो फर्जी इनकम टैक्स अधिकारियों को पकड़ा है. आरोप है कि ये दोनों बाजार में लोगों को डर दिखाकर उनसे पैसों की मांग कर रहे थे. लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पूछताछ शुरू कर दी. इसके बाद व्यापारियों ने दोनों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया है. उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला लखनऊ के सरोजनी नगर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि यहां दो लोग फर्जीवाड़ा करने की नीयत से पहुंचे थे. दोनों ने बाजार में लोगों को बताया कि वे इनकम टैक्स अधिकारी हैं और इसके बाद वे लोगों को डर दिखाकर पैसों की मांग करने लगे.


इस मामले को लेकर व्यापारियों को जब शक हुआ तो उन्होंने अपने स्तर से पड़ताल की. जब लोगों को पता चल गया कि वे फर्जीवाड़ा कर रहे हैं तो दोनों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.
दोनों आरोपियों की पहचान रजनीश कुमार सिंह और आशुतोष मिश्रा के रूप में हुई है. दोनों फर्जी अधिकारी बनकर व्यापारियों से पैसे मांग रहे थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.