फिरोजाबाद: शादी के 3 घंटे बाद ही प्रेमी साथ भागी दुल्हन, दूल्हे ने किया पीछा फिर हुआ ये ......

दुल्हन ने दूल्हे के साथ सात फेरे लिए, हमेशा साथ रहने की कसमें खाईं और विवाह को सभी रीति रिवाज और रस्मों के साथ संपन्न किया, लेकिन उसके मात्र तीन घंटे के भीतर ही वह विदाई के समय अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. माहौल ऐसा था कि सभी महमानों और रिश्तेदारों के समाने दुल्हन ने दूल्हे की कार रूकवायी और सभी के सामने बाइक पर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई.

फिरोजाबाद: शादी के 3 घंटे बाद ही प्रेमी साथ भागी दुल्हन, दूल्हे ने किया पीछा फिर हुआ ये ......

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक शादी में दुल्हन ने दूल्हे के साथ सात फेरे लिए, हमेशा साथ रहने की कसमें खाईं और विवाह को सभी रीति रिवाज और रस्मों के साथ संपन्न किया, लेकिन उसके मात्र तीन घंटे के भीतर ही वह विदाई के समय अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. माहौल ऐसा था कि सभी महमानों और रिश्तेदारों के समाने दुल्हन ने दूल्हे की कार रूकवायी और सभी के सामने बाइक पर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई.
यह सब कुछ फिल्मी अंदाज में हुआ था क्योंकि इसके बाद दूल्हे ने भी हिम्मत नहीं हारी और उसने कार से प्रेमी और दुल्हन की बाइक का पीछा किया. भारी भिड़भाड़ के चलते प्रेमी ज्यादा दूर तक नहीं भाग पाया और दूल्हे ने दुल्हन को बाइक से उतरवा लिया, लेकिन मौका देखकर प्रेमी बाइक लेकर फरार हो गया.
मामला फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र का है. यहां बड़ी ही फिल्मी घटना घटी. यहां आगरा से एक युवक की बारात बुधवार शाम फुल गाजे-बाजे के साथ पहुंची. यहां मोहल्ला निवासी युवती की बरात आगरा के बमरौली क्षेत्र से आई थी.सारे रीति रिवाजों के साथ बारात का स्वागत हुआ. बारातियों ने जमकर डांस भी किया. सब कुछ मन मुताबिक चल रहा था, सभी खुश भी थे. पूरे विधि-विधान के साथ गुरुवार सुबह लड़का-लड़की की शादी भी हो गई. नव विवाहित जोड़े ने घरवालों की मौजूदगी में एक-दूसरे का हाथ थामा और आशीर्वाद भी लिया. यहां तक भी सबकुछ सामान्य ही लग रहा था. विवाह की सभी रस्में संपन्न होने के बाद सुबह करीब छह बजे दुल्हन की विदाई हुई. दूल्हा और दुल्हन परिजनों संग कार से घर जा रहे थे. जब दूल्हा और दुल्हन की कार नगला भाऊ के पास पहुंची तो तभी दुल्हन उल्टी का बहाना बनाकर दूल्हे से कार रुकवाने को कहा तो कार रोक दी गई.
जिसके बाद जैसे ही कार रूकी दुल्हन उतरी और पीछे से फिल्मी अंदाज में उसके प्रेमी ने इंट्री ली और दुल्हन उसकी बाइक पर बैठकर उड़ गई. दुल्हन को बाइक से फरार हाेते हुए देख दूल्हे और परिजनों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए. इसके बाद दूल्हे ने तुंरत कार से दुल्हन का पीछा किया और कुछ ही दूरी पर दुल्हन को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया. अपने को घिरता देख प्रेमी दुल्हन को उतारकर बाइक से फरार हो गया. 
मामला सामने आने पर पुलिस को जानकारी दी गई. जिसके बाद थाने में दूल्हा-दुल्हन को बुलाया. जानकारी मिलने पर लड़की के परिजन पर थाने पहुंचे. गुरुवार देर रात दोनों पक्षों में रजामंदी हुई कि लड़का दुल्हन को लेकर नहीं जाएगा. इसके बाद वर पक्ष के लोग बिना दुल्हन को साथ लिए वापस लौट गए. पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में बातचीत चल रही है, फिलहाल किसी भी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं आई है. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी.