पहले पत्नी, फिर बड़ी बेटी प्रेमी के साथ भागी- जब नाबालिग बेटी के अफेयर का पता चला तो पिता ने ले ली जान

सोशल मीडिया में वॉयरल हुए वीडियो में वह बोलता नजर आया, ''मैंने अपनी बेटी की हत्या कर दी है, क्योंकि बेटी का मोहल्ले के ही आदमी से लव अफेयर चल रहा था. मैंने उसे कई बार समझाया. लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही थी. उसे अपनी पढ़ाई में ध्यान देना चाहिए था ना कि किसी आदमी में. मैंने उसे वो सब दिया जो वह मांगती थी, किताबें, अच्छा स्कूल और दूसरे चीजें. लेकिन वो तब भी नहीं मान रही थी इसलिए मैंने उसे मार दिया."

पहले पत्नी, फिर बड़ी बेटी प्रेमी के साथ भागी- जब नाबालिग बेटी के अफेयर का पता चला तो पिता ने ले ली जान

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम के वन टाउन थाना क्षेत्र में वारा प्रसाद नाम का शख्स 10वीं में पढ़ने वाली अपनी 16 साल की बेटी के साथ रहता था।  शुक्रवार शाम करीब 4.30 बजे वारा प्रसाद का वीडियो वायरल हुआ।  इसमें वह बेटी की मर्डर करने की बात कर रहा था।  गिरफ्तार किए गए व्यक्ति ने दावा किया कि उसने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि वह अपनी बेटी के पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ कथित संबंधों से नाखुश था।  

वीडियो में, आरोपी वरा प्रसाद ने दावा किया कि उसने अपनी किशोर बेटी, निकिता श्री को मार डाला, क्योंकि वह अपनी पढ़ाई की अनदेखी कर रही थी और अपने क्षेत्र के एक व्यक्ति के साथ रिश्ते में थी। प्रसाद, जो एक एम्बुलेंस चालक हैं, ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी को वह सब दिया जो उसने मांगा, जैसे स्कूल की किताबें और अन्य चीजें। उसने उसे उस आदमी से बात न करने की चेतावनी भी दी, लेकिन उसने नहीं सुनी, जिसके बाद प्रसाद ने उसकी हत्या कर दी। 

सोशल मीडिया में वॉयरल हुए वीडियो में वह बोलता नजर आया, ''मैंने अपनी बेटी की हत्या कर दी है, क्योंकि बेटी का मोहल्ले के ही आदमी से लव अफेयर चल रहा था. मैंने उसे कई बार समझाया. लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही थी. उसे अपनी पढ़ाई में ध्यान देना चाहिए था ना कि किसी आदमी में. मैंने उसे वो सब दिया जो वह मांगती थी, किताबें, अच्छा स्कूल और दूसरे चीजें.  लेकिन वो तब भी नहीं मान रही थी इसलिए मैंने उसे मार दिया."

पुलिस निरीक्षक के अनुसार घटना शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे की है. पुलिस ने कहा कि प्रसाद ने अपनी बेटी की बेल्ट से गला घोंटकर हत्या कर दी। बाद में, उसने एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। जांच के दौरान पता चला कि 13 साल पहले उसकी पत्नी किसी अन्य व्यक्ति के साथ भाग गई थी। दो साल पहले उसकी बड़ी बेटी भी एक शख्स के साथ भाग गई थी और उसके साथ रह रही है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर वरा प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया है।