10 महीनो से पुलिस ढूंढ रही थी उसकी डेडबॉडी, उधर वो फ्लाइट में सफर और होटल में ऐय्याशी करते हुए दिखा

इस साल 27 जनवरी 2022 को खंडवा के युवक शेख जुनैद ने एक वीडियो शेयर कर कर्जदारों से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कही थी. दस महीने बाद उसने हवाई जहाज में यात्रा करते हुए और बड़े होटल में खाना खाते हुए कुछ तस्वीरें खिंचवाईं. ये तस्वीरें किसी तरह उन लोगों तक पहुंच गईं जिन्हें उसने ठगा था.

10 महीनो से पुलिस ढूंढ रही थी उसकी डेडबॉडी, उधर वो फ्लाइट में सफर और होटल में ऐय्याशी करते हुए दिखा

मध्य प्रदेश के खंडवा से एक हैरान कर देने वाला मामला आया है. यहां एक शख्स के शव को पुलिस दस महीने से ढूंढ रही थी. इसी बीच उसके जिंदा होने का सबूत मिल गया है. इससे सभी जानने वाले आश्चर्य में पड़ गए हैं.

जानकारी के लिए बता दे कि इस साल 27 जनवरी 2022 को खंडवा के युवक शेख जुनैद ने एक वीडियो शेयर कर कर्जदारों से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कही थी. वीडियो वायरल कर आरोपी ने बताया -

"मैं मेरे घरवालों से माफी मांगना चाहता हूं लेकिन मेरे पास कोई रास्ता नहीं है. लोग मुझे पैसे के लिए बहुत परेशान कर रहे थे. मैं सबके पैसे देने वाला था. आज नहीं तो कल सबके पैसे मैं देता. मैं जिंदगी को यहीं खत्म करने जा रहा हूं. जितने भी लोगों को मुझसे पैसा लेने थे अगर टाइम देते तो मैं पैसे देता. जी ली मैंने अपनी जिंदगी जितनी थी, अल्लाह ने जो नसीब में लिखा था वो हो रहा है".

यह वीडियो उसने नर्मदा नदी पर बने पुल पर बनाया था. इसके बाद वह गायब हो गया था. इसके बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव की तलाश की.

इसी बीच, दस महीने बाद उसने हवाई जहाज में यात्रा करते हुए और बड़े होटल में खाना खाते हुए कुछ तस्वीरें खिंचवाईं. ये तस्वीरें किसी तरह उन लोगों तक पहुंच गईं जिन्हें उसने ठगा था. इसके बाद लोग खंडवा पुलिस अधीक्षक से मिले और उसके जिंदा होने के सबूत दिए. बताया कि वह ठगी के करोड़ों रुपयों से ऐशोआराम की जिंदगी जी रहा है. 

पुलिस भी इस जानकारी पर चौंक गई. एसपी खंडवा विवेक सिंह ने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि मामले की गहन जांच की जाएगी. सबूत सही पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. उधर, लोगों को इस बात का इंतजार है कि पुलिस जुनैद तक कैसे और कब पहुंचती है.