बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 की आई सुनामी तो OMG 2 का दूसरे दिन बढ़ा कमाई का आंकड़ा, देखें कलेक्शन

ओएमजी 2 और गदर 2 दोनों ही हिट फिल्मों के सीक्वल हैं. जबकि दोनों ही एक दूसरे से बिल्कुल अलग है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर अन्य फिल्मों की रिलीज के बावजूद फिल्म तगड़ी कमाई कर रही है.  

बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 की आई सुनामी तो OMG 2 का दूसरे दिन बढ़ा कमाई का आंकड़ा, देखें कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर दो बॉलीवुड फिल्मों की टक्कर जबरदस्त देखने को मिल रही है. जहां गदर 2 की चर्चा हर तरफ है तो वहीं ओएमजी 2 में उठाए गए सेक्स एजुकेशन के मुद्दे को लोगों ने सराहा है, जिसके चलते दर्शक भी दोनों फिल्मों पर अपना प्यार बरसा रहे हैं. 

हालांकि कौन आगे है या पीछे यह जानने के लिए हम आपके लिए लेकर आए हैं दूसरे दिन का गदर 2 और ओएमजी 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, गदर 2 ने दूसरे दिन 43 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का आंकड़ा 83.10 करोड़ हो गया है. जबकि पहले दिन फिल्म ने 40.10 करोड़ की जबरदस्त कमाई करके फैंस का ध्यान खींचा है. 

ओएमजी 2 के कलेक्शन की बीत करें तो पहले दिन 10.26 करोड़ की कमाई करने वाली अक्षय कुमार की फिल्म ने दूसरे दिन छलांग लगाते हुए 14.5 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद कलेक्शन 24.76 करोड़ हो गया है. हालांकि वीकेंड खत्म होने तक फिल्म कितना कमा पाती है यह देखना भी दिलचस्प होगा. 

गौरतलब है कि ओएमजी 2 और गदर 2 दोनों ही हिट फिल्मों के सीक्वल हैं. जबकि दोनों ही एक दूसरे से बिल्कुल अलग है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर अन्य फिल्मों की रिलीज के बावजूद फिल्म तगड़ी कमाई कर रही है.