लखनऊ कोर्ट में गैंगस्टर की हत्या: अखिलेश यादव ने पूछे तीखे सवाल, प्रदेश में कोई महफूज नहीं

समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है. प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था बिगड़ चुकी है. 

लखनऊ कोर्ट में गैंगस्टर की हत्या: अखिलेश यादव ने पूछे तीखे सवाल, प्रदेश में कोई महफूज नहीं

लखनऊ कोर्ट परिसर में पुलिस कस्‍टडी में हुई गैंगस्‍टर संजीव जीवा की हत्‍या के मामले में विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गया है. समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है. प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था बिगड़ चुकी है. 

उन्‍होंने कहा कि हमें लगता है कि प्रदेश का इंजन और केंद्र के इंजन में सामंजस्य नहीं है. क्या दिल्ली और लखनऊ में इंजन टकरा रहे हैं? प्रदेश में सबसे ज्यादा महिलाएं राजधानी लखनऊ में असुरक्षित हैं. उत्तर प्रदेश की अगर कानून-व्यवस्था देखें तो पीछे मुड़कर देखना चाहिए. आखिरकार लगातार कार्यवाहक डीजीपी क्यों?'  

सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि रोज खबरें आती हैं. बस्ती में एफआईआर लिखाने को जनता सड़कों पर, वकील की घर के बाहर हत्या, क्या इन्हें लॉ एंड आर्डर की घटनाएं नहीं दिख रहीं? क्या ऐसे कानून चलेगा? सवाल यह है कि किस स्थान पर हत्या हो रही, जो सबसे सुरक्षित जगह मानी जाती है. 

वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी योगी सरकार पर हमला बोला है. मायावती ने ट्वीट कर कहा कि कोर्ट परिसर में खुलेआम हुई हत्या यूपी में कानून व्यवस्था व अपराध नियंत्रण के मामले में सरकार के लिए बड़ी चुनौती. ऐसी घटनाओं से आम जनता में काफी दहशत है. सरकार सख्‍त कदम उठाए.