प्रेमिका ने शादी शुदा लिव-इन पार्टनर सहित छह लोगों को दिया जहर, पार्टनर की पत्नी कराया केस दर्ज़

हाल पूनिया कॉलोनी निवासी चांदरतन पत्नी मनोज कुमार ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया। महिला ने बताया कि उसका पति मनोज कुमार बेनीवाल (40) पिछले तीन साल से लिव-इन रिलेशनशिप में सुमन (35) के साथ रह रहा है। सुमन ने गुरुवार रात को उसके पति के खाने में जहर मिला दिया। इससे 1 युवक की मौत हो गई और 5 की तबीयत बिगड़ गई। लिव-इन पार्टनर की तबीयत ज्यादा खराब होने पर उसे जयपुर रेफर किया गया है।

प्रेमिका ने शादी शुदा लिव-इन पार्टनर सहित छह लोगों को दिया जहर, पार्टनर की पत्नी कराया केस दर्ज़

अन्धविश्वास के चक्कर में फंस कर लिव-इन में रहने वाली एक महिला छोड़े जाने के डर से तांत्रिक के साथ मिलकर विशेष हवन करना चाहती थी। लिव-इन पार्टनर और उसके साथ काम करने वाले पूजा में कोई व्यवधान न डालें इसके लिए उसने खाने में जहर मिला दिया। इससे 1 युवक की मौत हो गई और 5 की तबीयत बिगड़ गई। लिव-इन पार्टनर की तबीयत ज्यादा खराब होने पर उसे जयपुर रेफर किया गया है। मामला चूरू के सदर थाना इलाके का है।

चूरू के कोदेसर हाल पूनिया कॉलोनी निवासी चांदरतन पत्नी मनोज कुमार ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया। महिला ने बताया कि उसका पति मनोज कुमार बेनीवाल (40) पिछले तीन साल से लिव-इन रिलेशनशिप में सुमन (35) के साथ रह रहा है। सुमन ने गुरुवार रात को उसके पति के खाने में जहर मिला दिया।

युवती के लिव इन पार्टनर मनोज के साथ ही उसके यहां काम करने वाले ढाणी मुनीमजी निवासी बाबूलाल गुर्जर (23), पूनिया कॉलोनी निवासी अर्जुन, करण, सुमित नायक और नरसिंहपुर निवासी आनंद गोदारा ने एक साथ खाना खाया था। खाना खाने के बाद सभी बेहोश हो गए। घर में काम करने वाले दूसरे लोगों ने सबको बेहोश देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने फौरन सुमन को बताया। सुमन ने अपने पार्टनर को संभाला। वहीं सूचना पर पहुंचे घरवालों ने सभी को अस्पताल पहुंचाया।

मामला दर्ज होने के बाद शनिवार को युवती को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में सुमन ने चौंकाने वाला खुलासा किया। उसने मनोज सहित पांच लोगों के खाने में जहर मिला दिया। जब सबने खाना खा लिया तो वह सो गई। उसको पता था कि खाना खाने वाले बेहोश पड़े हैं। इसलिए उसने शुक्रवार दोपहर तांत्रिक ओंकार लोहिया के साथ घर में पूजा हवन भी किया था। पूजा और हवन करवाने के बाद ही तांत्रिक उसके घर से गया था।

पूछताछ में सामने आया कि चित्तौड़गढ़ निवासी तांत्रिक ओंकार लोहिया मनोज का ही दोस्त है। दीपावली के समय ही तांत्रिक सुमन के संपर्क में आया था। दोनों सोशल मीडिया पर चैट भी करते थे। वहीं सुमन ने अपने मोबाइल में तांत्रिक के नंबर भी दूसरे ही नाम से सेव कर रखे थे।

मनोज पहले से शादीशुदा है। उसके तीन बच्चे हैं। वहीं आरोपी सुमन का एक बेटा है, जो करीब 17-18 साल का है। वह मनोज के साथ पिछले तीन साल से लिव-इन में रह रही थी। मनोज शादियों में इवेंट का काम करता है। मनोज बेनीवाल ने 'सुमन के नाम से करीब आठ बीघा जमीन खरीदी थी। उसने करीब 20 तोला सोने की ज्वेलरी भी बनवा कर दी थी। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। मेडिकल करवाकर उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।