बचपन के दोस्त की बीवी से हुआ प्यार, कर ली दोस्त की बीवी से शादी और फिर गुस्साए दोस्त ने किया ये काम

एक शख्स ने अपने बचपन के दोस्त की पत्नी से ही दोस्ती के बाद उससे शादी कर ली। इस बात से नाराज शख्स ने अपनी पत्नी और दोस्त पर बीच सड़क पर चाकू से हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपी उन्हें सफदरजंग अस्पताल के गेट पर खून से लथपथ छोड़कर मौके से फरार हो गया. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बचपन के दोस्त की बीवी से हुआ प्यार, कर ली दोस्त की बीवी से शादी और फिर गुस्साए दोस्त ने किया ये काम

देश की राजधानी दिल्ली से बचपन की दोस्ती को शर्मसार कर दोहरे हत्याकांड की खौफनाक खबर सामने आ रही है। दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के सफदरजंग एन्क्लेव थाना इलाके में एक युवक ने अपने बचपन के दोस्त की पत्नी से ही शादी कर ली। इस बात से नाराज युवक ने अपनी पूर्व पत्नी और दोस्त पर बीच सड़क पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपित उन्हें सफदरजंग अस्पताल के गेट पर खून से लथपथ छोड़कर मौके से फरार हो गया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान सागर नामक युवक और महिला ने दम तोड़ दिया।

बता दे सफदरजंग एंक्लेव इलाके में एक शख्स ने अपने बचपन के दोस्त की पत्नी से ही दोस्ती के बाद उससे शादी कर ली। इस बात से नाराज शख्स ने अपनी  पत्नी और दोस्त पर बीच सड़क पर चाकू से हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपी उन्हें सफदरजंग अस्पताल के गेट पर खून से लथपथ छोड़कर मौके से फरार हो गया. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान सागर और महिला ने दम तोड़ दिया.  इस सूचना के बाद पहुंची सफदरजंग थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी गंधर्व उर्फ सन्नी को गिरफ्तार कर लिया। 

दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी मनोज सी के मुताबिक मृतक सागर अपने परिवार के साथ गोकलपूरी इलाके में रहता था। जबकि महिला अपने पति के साथ नोएडा रहती थी। 30 दिसंबर की रात को सफदरजंग अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल को सूचना मिली कि सफदरजंग अस्पताल के गेट के पास फुटपाथ पर एक महिला और एक युवक खून से लथपथ पड़े हुए है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई.

जांच में पुलिस को पता चला कि महिला ने करीब डेढ़ साल पहले नई दिल्ली के एक मंदिर में सन्नी से शादी की थी। इसके बाद वे नोएडा में रह कर एक अस्पताल में काम करने लगे। इसी बीच सन्नी की पत्नी उसके बचपन के दोस्त सागर के संपर्क में आई और दोनों में प्यार हो गया। सन्नी पिछले एक हफ्ते से सागर को लड़की से दूर होने के लिए कह रहा था। ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था।  पुलिस ने नोएडा, गोकुलपुरी, कुसुमपुर पहाड़ी, कड़कड़डूमा और अन्य आसपास के इलाकों में छापेमारी कर आरोपी गंधर्व उर्फ सन्नी को गिरफ्तार कर लिया।