इधर स्टेज पर दूल्हा कर रहा था इंतजार, उधर दुल्हन के साथ हो गया डरावना कांड

ये घटना ही कुछ ऐसी घटित हुई थी जिसे जिसने भी सुना वो हैरान और परेशांन हो गया था. बता दे सोमवार को शादी के समारोह के दौरान काफी हंगामा मच गया.

इधर स्टेज पर दूल्हा कर रहा था इंतजार, उधर दुल्हन के साथ हो गया डरावना कांड

यू तो शादी ब्याह में अक्सर ऐसी घंटाएँ हो जाती है जिसे देख कर हर कोई हैरान हो जाता है. लेकिन इस बार महाराष्ट्र के भायंदर में कुछ ऐसा हो गया जिसे जिसने भी देखा वो देखकर घबरा गया. ये घटना ही कुछ ऐसी घटित हुई थी जिसे जिसने भी सुना वो हैरान और परेशांन हो गया था. 

बता दे सोमवार को शादी के समारोह के दौरान काफी हंगामा मच गया. दरअसल, अपने विवाह स्थल पर जा रही दुल्हन अपने बहनों और परिवार के दो छोटे बच्चों के संग अपने बिल्डिंग के लिफ्ट में फंस गई. उसके बाद स्थल काफी अफरातफरी मचा गया. करीब 30 मिनट की मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने उन्हें बाहर निकाला. तब जाकर सबकी जान में जान आई. 

भायंदर के रहने वाली प्रीति का सोमवार को विनायक नगर मैरेज हॉल में शादी था. रात के 9 बजे विवाह का शुभ मुहूर्त तय किया गया था. लगभग 8.15 बजे, दुल्हन अपनी तीन बहनों और दो नाबालिग रिश्तेदारों के साथ कार्यक्रम स्थल पर जाने से पहले अपने भूतल के फ्लैट से पहली मंजिल के दूसरे घर में जाने के लिए लिफ्ट में चढ़ गई. 

लेकिन लिफ्ट ऊपर की ओर जा कर फंस गई. मामला सीरियस देखते ही वहां काफी अफरातफरी मच गया. दुल्हन समेत बाराती घबरा गए और मदद के लिए चिल्लाने लगे. 

काफी मशक्कत करने के बाद भी कोई सफलता नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने मीरा भायंदर नगर निगम (एमबीएमसी) के फायर ब्रिगेड को फोन किया. दो दमकल कर्मी वहां पहुंच कर लिफ्ट में फंसे लोगों को बचाया. 

लिफ्ट से निकलने के बाद दुल्हन काफी डरी गई थी और अन्य लोगों की तबियत ख़राब हो गई थी. जैसे ही सभी बाहर निकले तो उन्हें कुर्सी पर बिठाया गया और पानी पिलाया गया. उसे और उसके साथ फंसे बहनों और नाबालिगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

इस डरा देने वाली घटना के बाद दूल्हा और उसके परिजन लिफ्ट की घटना की जानकारी होने तक दुल्हन का इंतजार करते रहे. शादी सोमवार को काफी देर रात में हो पाई.