हनी ट्रैप- दिल्ली के यूट्यूबर दंपत्ति ने बिजनेसमैन को ब्लैकमेल कर लूटे 80 लाख रुपये

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उन्होंने कादिर और विराट ने उनके निजी पलों को रिकॉर्ड किया, जिसके आधार पर उन्होंने पीड़ित को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि कादिर ने उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराने की धमकी दी और 80 लाख रुपये से अधिक की कथित उगाही की।

हनी ट्रैप- दिल्ली के यूट्यूबर दंपत्ति ने बिजनेसमैन को ब्लैकमेल कर लूटे 80 लाख रुपये

दिल्ली के एक यूट्यूबर कपल पर हनी ट्रैप में फंसाकर बिजनेसमैन से 80 लाख रुपये से अधिक की मोटी रकम वसूलने और दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। एक विज्ञापन एजेंसी चलाने वाले 21 साल के पीड़ित बिजनेसमैन का आरोप है कि नामरा कादिर और उसे पति विराट बेनीवाल के खिलाफ उसने अगस्त में ही शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन दंपति ने अंतरिम जमानत के लिए अदालत का रुख किया। हाल ही में कोर्ट ने दंपती की याचिका खारिज कर दी, जिसके बाद गुरुवार को गुरुग्राम सेक्टर 50 पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उन्होंने कादिर और विराट ने उनके निजी पलों को रिकॉर्ड किया, जिसके आधार पर उन्होंने पीड़ित को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।  उन्होंने कहा कि कादिर ने उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराने की धमकी दी और 80 लाख रुपये से अधिक की कथित उगाही की।  सेक्टर 50 थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। 

बादशाहपुर निवासी शिकायतकर्ता ने कहा कि वह दिल्ली के शालीमार बाग निवासी नामरा कादिर नाम की एक महिला से कुछ समय पहले सोहना रोड स्थित एक स्टार होटल में काम के सिलसिले में संपर्क में आया था।  कादिर के साथ विराट उर्फ ​​मनीष बेनीवाल नाम का शख्स भी था। 

शिकायतकर्ता ने कहा कि उसने कादिर को बिजनेस के सिलसिले में 2.50 लाख रुपये का भुगतान किया, लेकिन जब उसने उससे काम के बारे में पूछा, तो उसने उसे शादी का प्रस्ताव दे डाला।  पुलिस ने शिकायतकर्ता के हवाले से कहा कि इसके बाद वे दोस्त बन गए. शिकायतकर्ता ने कहा कि उसने कादिर के कई साथ रातें बिताईं और दंपति ने इस सब का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जिसके  आधार पर उन्होंने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। 

पीड़ित ने बताया कि कादिर ने धमकी दी कि वह उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराएगी। इसी तरह ब्लैकमेल कर दंपती ने बिजनेसमैन से करीब 80 लाख रुपये से अधिक रुपये ठग लिए। गुरुग्राम पुलिस ने 10 अक्टूबर को दंपती को नोटिस दिया, लेकिन उन्होंने अंतरिम जमानत के लिए गुरुग्राम की अदालत का रुख किया, जिसे 18 नवंबर को खारिज कर दिया गया। पीड़ित इस बात से अनजान था कि नामरा पहले से शादीशुदा है। इधर, चालाक दंपती ने नामरा के साथ बिजनेसमैन की निजी पलों को रिकॉर्ड कर लिया, और फिर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 388 (किसी भी व्यक्ति को डराकर जबरन वसूली), 328 (जहर के माध्यम से चोट पहुंचाना), 406 (आपराधिक विश्वासघात), 506 (आपराधिक विश्वासघात), 506 (आपराधिक धमकी), 34 (सामान्य इरादे) के तहत मामला दर्ज किया गया था. थाना प्रभारी राजेश कुमार ने गुरुवार को सेक्टर 50 थाने में यह बात कही. उन्होंने कहा, "हम आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा."