पति नहीं आया पसंद, ससुराल से लौटी नई नवेली दुल्हन प्रेमी के साथ हुई फरार, थाने पहुंचा मामला

उसे दूल्हा पसंद नहीं आया जिसके चलते ससुराल में कुछ दिन बिताने के बाद वह वापस लौटी और प्रेमी के साथ फरार गई। इस मामले में युवती के पिता द्वारा बड़ा गांव थाने में तहरीर दी गई। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर बड़ागांव थाने की पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

पति नहीं आया पसंद, ससुराल से लौटी नई नवेली दुल्हन प्रेमी के साथ हुई फरार, थाने पहुंचा मामला

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक युवती के कुछ दिन पूर्व शादी हुई। शादी होने के बाद वह विदा होकर ससुराल गई और ससुराल में कोई दिन रहने के बाद जब वह वापस मायके लौटी तो अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

क्षेत्र में चर्चा है कि उसे दूल्हा पसंद नहीं आया जिसके चलते ससुराल में कुछ दिन बिताने के बाद वह वापस लौटी और प्रेमी के साथ फरार गई। इस मामले में युवती के पिता द्वारा बड़ा गांव थाने में तहरीर दी गई। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर बड़ागांव थाने की पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

दरअसल, यह पूरा मामला वाराणसी जिले के बड़ागांव थाना क्षेत्र के गांव का है। बताया जा रहा है कि बड़ागांव थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी भदोही जनपद में हुई थी। धूमधाम से शादी संपन्न होने के बाद युवती विदा होकर ससुराल गई थी।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शादी से पहले ही युवती किसी दूसरे युवक से प्यार करती थी। उसके मर्जी के बगैर उसकी शादी भदोही में कराई गई थी। हालांकि परिवार वालों की बात मानकर व शादी की और अपने पति के साथ कुछ दिन गुजारी।

इसी बीच बीते 27 जून को युवती के पिता उसके ससुराल गए और उसकी विदाई करा कर अपने घर वापस लाए। मायके आने के बाद युवती और उसके प्रेमी के बीच नजदीकियां फिर से बढ़ गईं। 

इसी बीच बीते रविवार को रात लगभग 1 बजे युवती अपने घर से गायब हो गई। युवती के परिवार वाले उसे काफी खोजबीन किए लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। घर वालों ने पता किया तो पता चला कि युवती का प्रेमी भी अपना घर छोड़कर फरार है। 

युवती के पिता का कहना है कि घर में रखे गहने और 47 हजार लेकर उनकी बेटी गायब हुई है। इस मामले में पिता द्वारा युवती के प्रेमी के खिलाफ भी शिकायत की गई है। पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर बड़ागांव थाने की पुलिस युवती की तलाश में जुटी हुई है।