सुहागरात मनाते समय खुला पति का भेद, पति के खिलाफ महिला पहुंच गई पुलिस थाने

सुहागरात के लिए बैठी थी. परंपरा के अनुसार कुछ देर बाद दुल्हन अपने पति  के लिए दूध का गिलास लेकर गई. अभी तक सब कुछ ठीक चल रहा था.  लेकिन जैसे-जैसे बात आगे  बड़ी तो दुल्हन के सामने कुछ ऐसी सच्चाई आई, जिसे जानकर दुल्हन के होश उड़ गए. 

सुहागरात मनाते समय खुला पति का भेद, पति के खिलाफ महिला पहुंच गई पुलिस थाने

उत्तर प्रदेश के इटावा से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां शादी का ख्वाब संजोए एक महिला अपने खूबसूरत सजे-धजे कमरे में सुहागरात के लिए बैठी थी. परंपरा के अनुसार कुछ देर बाद दुल्हन अपने पति  के लिए दूध का गिलास लेकर गई. अभी तक सब कुछ ठीक चल रहा था.  लेकिन जैसे-जैसे बात आगे  बड़ी तो दुल्हन के सामने कुछ ऐसी सच्चाई आई, जिसे जानकर दुल्हन के होश उड़ गए. 
सुहागरात   की रात को नई नवेली दुल्हन ने जोर-जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया. दुल्हन की चीख पुकार सुनकर परिवार वाले तेजी से नए जोड़े के कमरे की और दौड़े.वहां देखा तो दुल्हन तेज तेज चिल्ला कर कह रही थी कि मेरा पति तो नपुंसक है और में इसके साथ नहीं रहूंगी. दुल्हन ने अपने मायके वालों को फोन करके सारी घटना की जानकारी दी. 
उत्तर प्रदेश के किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचमपुर का यह पूरा मामला है. यहां के निवासी दीपेंद्र सिंह की शादी 2 मार्च को निवासी निलोई जसवंतनगर इटावा की सुधा शाक्य से हुई थी. 3 मार्च को दीपेंद्र सिंह सुधा शाक्य को विदा कराकर अपने घर ले आया. रात जब सुहागरात की सेज सजी थी तो सुधा परंपरा के अनुसार दीपेंद्र के लिए दूध लेकर कमरे मे पहुंची. कुछ देर बाद करीब 12 बजे जब सुधा को दीपेंद्र की असलियत का पता लगा तो सुधा ने हंगामा शुरु कर दिया. दुल्हन ने आदि रात को ही अपने मायके फोन कर घटना की जानकारी दी.सूचना पाकर तड़के सुबह मायके वाले लड़की के ससुराल पहुंचे और सुधा को अपने साथ ले जाने के लिए अड़ गए. 
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को अपने साथ थाने ले आई.जानकारी के मुताबिक पुलिस ने भी दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी.  काफी कहासुनी के बाद लड़की के पिता ने पुलिस को लिखित तहरीर दी जिसमें दुल्हन को सोने के आभूषणों के साथ मायके जाने की बात कही. हालांकि पुलिस ने कहा की इस मामले का समाधान बाद में किया जाएगा.अभी आपसी रजामंदी के बाद दुल्हन को को अपने माता पिता के साथ मायके भेज दिया गया है.