'मैंने उसे पढ़ाया और उसने टांग तुड़वा दी, किसे सुनाऊं दर्द...', लगाया पत्नी पर पीटने और पैर तोड़ने का आरोप

बांदा में एक पत्नी पर पति को पीटने और पैर तोड़ने का आरोप लगा है. आरोप है कि मामूली सी बात पर पत्नी ने भाइयों के साथ मिलकर पति की टांग तोड़ दी. पीड़िता का कहना है कि पत्नी ताने मारती है. कहती है तुम किसी लायक नहीं हो. कुछ नहीं करते हो. इस घर में बच्चों के साथ नहीं रह सकते.

'मैंने उसे पढ़ाया और उसने टांग तुड़वा दी, किसे सुनाऊं दर्द...', लगाया पत्नी पर पीटने और पैर तोड़ने का आरोप

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक पत्नी पर पति को पीटने और पैर तोड़ने का आरोप लगा है. लेक्चरर पत्नी ने मामूली सी बात पर भाइयों के साथ मिलकर पति की टांग तोड़ दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पति ने रोते हुए आपबीती और कार्रवाई की मांग की.

मामला शहर कोतवाली इलाके का है. थाना बिसंडा के पल्हरी पुरवा का रहने वाले कामता प्रसाद ने बताया कि उसने घर जाकर पत्नी से पूछा कि भतीजे को खाना दिया या नहीं? इतनी बात पर वो नाराज हो गई और साले संग मिलकर गालियां देने लगी. दोनों मिलकर मारपीट की और पैर तोड़ दिया है.

उसने रोते हुए बताया, 'मैंने पत्नी को बीएड, एमएड और पीएचडी कराई. बच्चों को आगे बढ़ाने के लिए पत्नी को पढ़ाया और आज मेरी यह दशा हो रही है. मैं अपनी पीड़ा किसे बताऊं? पत्नी राजकीय इंटरमीडिएट कॉलेज (GIC) में लेक्चरर है. मेरा कर्तव्य था तो मैंने उसको पढ़ाया-लिखाया और लेक्चरर बनाया. अब पत्नी ताना मारती है. कहती है तुम किसी काम लायक नहीं हो. कुछ नहीं करते हो. तुम इस घर में बच्चों के साथ नहीं रह सकते'.

वहीं, महिला के भाई ने बताया कि बहनोई आए दिन शराब पीकर हंगामा करता है. गलत तरीके से बोलता है, इसी वजह से कहासुनी हुई है. वो शराब के नशे में था. हम लोग समझाने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान वो गिर गया. इससे चोट आई है.

मामले में जिला अस्पताल के प्रभारी CMS डॉक्टर विनीत ने बताया कि कामता नाम के युवक को पुलिस लेकर आई थी. आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसको पीटा है. मामले की जांच की जा रही है. परिजनों से बात हुई है. कोई भी एक-दूसरे पर कार्रवाई नहीं करना चाहता है. शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.