मुर्गा बनाकर जूतों की माला पहनाऊंगा... बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी ने पानी भरने पर कंपनी के CEO को लगाई फटकार

यूपी के कानपुर से बीजेपी विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

मुर्गा बनाकर जूतों की माला पहनाऊंगा... बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी ने पानी भरने पर कंपनी के CEO को लगाई फटकार

यूपी के कानपुर से बीजेपी विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल बारिश के बीच जुही खलवा पुल में पानी भर जाने पर बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी भड़क गए। जल निकासी का काम देख रही केआरएमपीएल कंपनी के सीईओ से फोन पर कह रहे हैं कि पब्लिक के सामने तुम्हारा कान पकड़कर मुर्गा बनवाएंगे और फोटो कराएंगे। इसके साथ ही जूतों की माला डलवाएंगे।

जूही खलवा पुल में बारिश होते ही जल भराव हो जाता है, जिसकी चपेट में आकर कई लोगों की डूबकर मौत भी चुकी है। पुल में जलभराव होने पर पुलिस इसे दोनों तरफ से बैरिकेडिंग लगाकर बंद कर देती है। इसकी वजह से उत्तर और दक्षिण का संपर्क टूट जाता है। कानपुर दक्षिण को उत्तर से जोड़ने वाले अन्य रास्तों पर ट्रैफिक का लोड बढ़ जाता है, जिसकी वजह से शहर भीषण से जूझता रहता है।

सामाजिक दंड देने की चेतावनी
जूही खलवा पुल पर जलभराव सीवेज पंपिंग स्टेशन में डंपिंग से होता है। नगर निगम की समस्या तो कंट्रोल हो गई है, लेकिन केआरएलपीएल कंपनी की समस्या नहीं खत्म हो रही है। किदवई नगर विधानसभा सीट से विधायक महेश त्रिवेदी ने कंपनी के सीईओ और इंचार्ज से कहा कि अगर स्थायी समाधान नहीं करते हैं, तो सामाजिक दंड देने का कार्य किया जाएगा। महेश त्रिवेदी ने दिल्ली में बैठे कंपनी के सीईओ को फोन लगाकर कहा कि क्या आप मौत के सौदागर हैं? आपको शर्म नहीं आती है। खलवा पुल में जलभराव की वजह से तीन लोगों की मौत हो चुकी है। जनता में गुस्सा है, अगर इस बार कोई घटना हो गई, तो क्या जवाब देंगे।

दिल्ली में बनाएंगे मुर्गा
विधायक ने कहा कि आपने एक कर्मचारी को यहां नियुक्त किया है। नाराज लोगों के जरिए इसे कुछ हो जाता है, तो इसकी सुरक्षा आप कैसे करेंगे। सीईओ ने सफाई देने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि कानपुर में होते तो तुमको हम सीधा करते। तुम कहां मिलोगे और तुम्हारा मालिक कहां मिलेगा। हम दिल्ली आ जाएं, दिल्ली में ही तुम्हे मुर्गा बनाते हैं।