डोनाल्ड ट्रंप को गिरफ्तार किया तो 2024 में होगा ये? Elon Musk की बड़ी भविष्यवाणी

सोशल नेटवर्क ट्रुथ पर ट्रंप ने खुद दावा किया है कि उनको मंगलवार को गिरफ्तार किया जाएगा. इसके विरोध में ट्रंप ने अपने समर्थकों से प्रदर्शन करने का आह्वान किया है. इस बीच स्पेसएक्स और ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने बड़ा दावा किया है.

डोनाल्ड ट्रंप को गिरफ्तार किया तो 2024 में होगा ये? Elon Musk की बड़ी भविष्यवाणी

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. ट्रंप पर आरोप है कि उन्होंने एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को करोड़ों रुपये उनके संबंधों पर चुप रहने के लिए दिए. जूरी इस मामले की जांच कर रही है. इस बीच, सोशल नेटवर्क ट्रुथ पर ट्रंप ने खुद दावा किया है कि उनको मंगलवार को गिरफ्तार किया जाएगा. इसके विरोध में ट्रंप ने अपने समर्थकों से प्रदर्शन करने का आह्वान किया है. इस बीच स्पेसएक्स और ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने बड़ा दावा किया है. मस्क ने कहा कि अगर ट्रंप को गिरफ्तार किया जाता है तो 2024 के चुनाव में ट्रंप को बड़ी जीत मिलेगी. आइए जानते हैं कि मस्क ने और क्या कहा और ट्रंप से जुड़ा ये पूरा मामला क्या है?
इस बीच, डोनाल्ड ट्रंप ने सोशल नेटवर्क ट्रुथ पर लिखा कि 'रिपब्लिकन उम्मीदवार और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति, अगले हफ्ते के मंगलवार को गिरफ्तार किए जाएंगे. फिर उन्होंने अपने समर्थकों से इसका विरोध करने की अपील की. ट्रंप ने कहा कि इस कदम के खिलाफ प्रदर्शन करें. पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने ट्रुथ सोशल पर एक पोस्ट में लिखा कि मैनहट्टन डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ऑफिस से हुई 'अवैध लीक' से इशारा मिलता है कि उन्हें मंगलवार को अरेस्ट किया जाएगा. ट्रंप ने अपने समर्थकों से कहा कि विरोध करके हमारे देश को पहले की हालत में वापस लाइए.
गौरतलब है कि मैनहट्टन डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ऑफिस जांच कर रहा है कि क्या डोनाल्ड ट्रंप ने 2016 के राष्ट्रपति कैंपेन के दौरान एक एडल्ट स्टार को कथित रूप से उनके संबंधों पर चुप रहने के लिए करोड़ों रुपये का भुगतान किया था. इधर, ट्रंप ने 2024 के राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन प्रत्याशी बनने के लिए अपने कैंपेन को जारी रखने का वादा किया है, भले ही उन्हें दोषी ठहराया गया हो. 
बता दें कि ये मामला मार्च महीने की शुरुआत में तब आगे बढ़ा, जब डोनाल्ड ट्रंप को एक जूरी के सामने गवाही देने के लिए बुलाया गया. एक्सपर्ट्स ने कहा कि ट्रंप जल्द ही आपराधिक आरोपों का सामना कर सकते हैं. जान लें कि अगर उन पर दोष साबित होता है, तो यह किसी पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति के खिलाफ लाया गया पहला आपराधिक मामला होगा.