प्रेमी जोड़े वैलेंटाइन वीक मनाते नजर आए तो चलेंगे लट्ठ, इस संगठन ने दिया अल्टीमेटम

यूपी के एक जिले में वैलेंटाइन डे जरा संभलकर मनाएं क्योंकि यहां इसे न मनाने का न केवल अल्टीमेटम जारी किया गया है बल्कि होटल या पार्कों में मिलने वाले लव बर्ड्स पर लठ का भरपूर तरीके से इस्तेमाल करने की चेतावनी दी है. इसको लेकर पहले लट्ठ पूजन कर लट्ठों पर तेल भी लगा दिया है. महासभा ने बाकायदा लठ की पूजा की और वैलेंटाइन-डे वीक को लेकर लव बर्ड्स को अल्टीमेटम दिया है कि अगर किसी पार्क या होटल में कोई कपल नज़र आया और किसी तरह की अश्लील हरकत करते हुए पाया गया तो उस पर लठ का भरपूर तरीके से इस्तेमाल किया जाएगा. 

प्रेमी जोड़े वैलेंटाइन वीक मनाते नजर आए तो चलेंगे लट्ठ, इस  संगठन ने दिया अल्टीमेटम

एक तरफ जहां वैलेंटाइन वीक का जश्न आज से शुरू हो चुका है. प्रेमी युगलों को पूरे साल फरवरी महीने का इंतजार रहता है. इस महीने में युवक-युवती एक दूसरे से अपने दिल की बात कहते हैं. वैलेंटाइन वीक में प्रेमी युगल पहले रोज डे, प्रपोज डे, चॉकलेट डे, हग डे फिर 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाते हैं. 
लेकिन यूपी के एक जिले में वैलेंटाइन डे जरा संभलकर मनाएं क्योंकि यहां इसे न मनाने का न केवल अल्टीमेटम जारी किया गया है बल्कि होटल या पार्कों में मिलने वाले लव बर्ड्स पर लठ का भरपूर तरीके से इस्तेमाल करने की चेतावनी दी है. इसको लेकर पहले लट्ठ पूजन कर लट्ठों पर तेल भी लगा दिया है. 


यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में वैलेंटाइन-डे को लेकर अखिल भारत हिंदू महासभा ने मंगलवार को लव-बर्ड्स के लिए चेतावनी जारी की है. शहर के आनंदपूरी स्थित एक धर्मशाला में महासभा ने बाकायदा लठ की पूजा की और वैलेंटाइन-डे वीक को लेकर लव बर्ड्स को अल्टीमेटम दिया है कि अगर किसी पार्क या होटल में कोई कपल नज़र आया और किसी तरह की अश्लील हरकत करते हुए पाया गया तो उस पर लठ का भरपूर तरीके से इस्तेमाल किया जाएगा. 
अखिल भारत हिन्दू महासभा के ज़िला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने कहा, ''क्रिश्चियन पद्धति को अपनाकर कुछ लोग सनातन धर्म को बदनाम करने का काम करते हैं जो कभी भी किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हम 12 तारीख को वैलेंटाइन डे का पुतला दहन करेंगे और सभी हिंदू बहन बेटियों से निवेदन करेंगे कि वैलेंटाइन डे जैसी चीजों से वह बचें और सनातन संस्कृति को का ध्यान मे रखते हुए अपना जो भी कार्य करना है, वह करें.'' 


बता दे प्रेमी-प्रेमिकाओं के त्योहार वैलेंटाइन डे को लेकर अखिल भारत हिन्दू महासभा  ने चेतावनी दी है. महासभा ने प्रेमी युगलों को दी है कि पार्कों में अश्लीलता किसी भी कीमत पर बर्दाशत नहीं की जाएगी. हिन्दू महासभा कल पार्कों में प्रेमी युगलों को अश्लीलता नहीं परोसने देंगी. इसके लिए महासभा के कार्यकर्ताओं ने डंडो को तेल पिलाया है.